Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBigg Boss 16: अब्दू रोजिक ने ‘बिग बॉस’ हाउस को कहा अलविदा,...

Bigg Boss 16:

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ के शुरू होने के साथ ही इस शो के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट्स अब्दू रोजिक लाइमलाइट में छाए हुए है। इन्होनें बहुत कम समय में ही पूरे देश का दिल जीत लिया है। आपको बता दे विदेशी होने के बाद भी अब्दू ने अपनी मासूमियत से भारत में भी एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। इन सबसे बाद भी उन्हें अब ‘बिग बॉस 16’ के बीच सफर से ही बाहर जाना पड़ रहा है। जी हां, अब्दू रोजिक ‘बिग बॉस’ हाउस से बाहर हो गए हैं।

बीबी हाउस से बाहर हुए अब्दू 

आपको बता दे सलमान खान ने वीकेंड का वार में इस बात का खुलासा किया कि, अब्दू रोजिक को शो से बाहर जाना पड़ेगा। जिसके प्रोमो कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। दरअसल बीच सफर में अब्दू रोजिक की बिग बॉस से विदाई ने हर किसी को हैरान कर दिया है। इस मुश्किल घड़ी में अब्दू रोजिक की आंखों में भी आंसू आ गए। उन्होंने सभी घरवालों को गले लगाया और रोते हुए बिग बॉस से बाहर आ गए।

आखिर क्यों बाहर हुए अब्दू रोजिक

बता दे इस तरह अचानक से अब्दू रोजिक का बिग बॉस से जाना लोगों के लिए सवाल खड़े कर रहा है। इस शनिवार का वार में पता चलेगा कि अब्दू को क्यों बिग बॉस से विदा लेना पड़ा। हालांकि, मिस्टर खबरी के अनुसार, अब्दू रोजिक को मेडिकल रीजंस की वजह से बिग बॉस से जाना पड़ा, लेकिन वह सिर्फ दो दिनों के लिए बिग बॉस से बाहर हैं, इसके बाद वह फिर से वापसी करेंगे।

 

ये भी पढ़े: पति के शराब पीने पर भड़की पत्नी तो शख्स ने खुद को लगाई आग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular