Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBigg Boss 16: आर्यन को आ रही इमली की याद, बिग बॉस...

Bigg Boss 16: टेलीविजन का चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा होता ही रहता है। इस बार के सीजन में अब्दु रोजिक से लेकर सौंदर्य शर्मा तक सभी दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। इसके अलावा साजिद खान और शालीन भनोट जैसे कंटेस्टें लोगों के निशाने पर चढ़े नजर आ रहे हैं। बीते कई दिनों से ये सुनने में आ रहा था की फहमान खान बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं। यहीं ये भी खबर आ रही थी कि वो शो में अपनी को-एक्ट्रेस सुंबुल का साथ देने के लिए आएंगे।

फहमान खान ने तोड़ी चुप्पी-

अब फहमान ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि सुबुंल को वो खूब मिस कर रहे हैं और बिग बॉस 16 में एंट्री कर सकते हैं। अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में फहमान ने बिग बॉस 16 के बारे में खुलकर बात  की। एक्टर ने कहा कि उन्हें इमली खत्म होने के बाद बिग बॉस का ऑफर मिला था, लेकिन वो इस शो को करने के हालत में नहीं थे। उन्होंने आगे कहा कि वह एक घर में 60 दिनों तक कैद नहीं होना चाहते, क्योंकि उन्हें हर दिन काम करना पसंद है।

सुंबुल से मिलने जाएंगे फहमान

फहमान का कहना है कि वो थोड़ा एडवेंचरस इंसान हैं, ऐसे में कुछ लोगों के संग एक घर में बंद नहीं रह सकते हैं। फहमान चाहते हैं कि वो अलग-अलग प्रोजेक्ट का हिस्सा बनें। इंटरव्यू में जब फहमान से सवाल किया गया कि क्या वो सुंबुल को याद कर रहे हैं, तो एक्टर ने कहा कि जाहिर सी बात है मैं उन्हें याद कर रहा हूं। उन्होंने बताया कि अगर बिग बॉस 16 में उन्हें सुंबुल से मिलने बुलाया गया तो वो जरूर जाएंगे। लेकिन साथ ही एक्टर ने ये भी कहा कि वो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर शो में एंट्री नहीं लेगें।

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल के पिता ने धमकी मिलने के बाद दी चेतावनी, कहा- ‘गिरफ्तारी नहीं हुई तो छोड़ूंगा पंजाब…’

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular