Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBigg Boss 16: बिग बॉस ने चुराया अर्चना गौतम का सामान, सलमान...

Bigg Boss 16:

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन को देखने की दिलचस्पी दर्शकों के बीच कम होने का नाम नहीं ले रही है। बिग बॉस 16 अब टीवी के टॉप 10 सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज की लिस्ट में शामिल है। इस सीजन में नजर आ रहे सेलेब्स को दर्शकों पसंद कर रहे हैं। इस सीजन में शालीन भनोट, टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, गौतम विज और साजिद खान जैसे कई फेमस सेलेब्स ने विवादित शो में एंट्री ली है। घर में रहते हुए हर कोई अपने अलग-अलग अंदाज से फुटेज लेने में लगा हुआ है।

हम ऐसे लोग नहीं-सलमान

आपको बता दे पूरे हफ्ते की उथल-पुथल के बाद शुक्रवार का वार में सलमान खान प्रतिभागियों की हरकतों का लेखा-जोखा लेकर आते है, जिसमें बारी-बारी से क्लास लगाई जाती है। आपको बता दे इस बीच शुक्रवार का वार का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान अर्चना गौतम पर भड़कते नज़र आ रहे हैं। दरअसल, अर्चना ने एक एपिसोड में शो के मेकर्स पर उनका सामान चोरी करने का आरोप लगाया था। अर्चना ने कहा था कि जब वह बिग बॉस के घर में एंट्री कर रही थीं तो उनके चार बैग्स थे लेकिन वो सामान उनके साथ घर के अंदर नहीं भेजा गया।

आपको बता दे अर्चना सामान ना मिलने से इतनी नाराज़ हो गईं कि उन्होंने कैमरे के सामने ये कह दिया कि वो अब शो में बवाल मचाएंगी। अर्चना ने बिग बॉस पर उनका सामान चोरी करने का आरोप लगा दिया। जिसके बाद सलमान नाराज़ हो गए और उन्होंने अर्चना को करारा जवाब देते हुए कहा, अर्चना पता नहीं आप किन लोगों के साथ उठती-बैठती हैं। लेकिन हम ऐसे लोग नहीं हैं जो आपका सामान चोरी करें। यह बात सुनकर अर्चना के चेहरे का रंग उतर गया और वो झेंप गईं।

सलमान ने शालीन भनोट की लगाई क्लास

अर्चना के बाद सलमान ने शालीन भनोट से कहा, शालीन आपका चिकन चिकन चिकन इतना हो गया है कि टास्क करने से पहले रात में सोने से पहले, बिग बॉस ये सब भेज क्यों रहें हो बिग बॉस। मैं तो कह रहा हूं ये सब भी बंद करना चाहिए। आपका फोकस ट्रॉफी पर होना चाहिए चिकन पर नहीं और हंसिए मत। ये बहुत इरिटेटिंग है।

 

ये भी पढ़े: मरने से पहले युवती ने अपने प्रेमी को किया फोन, परिजनों के आने पर छिपाया फोन, AUDIO खोलेगा पोल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular