होम / Bigg Boss 16 Contestants: इस बार बिग बॉस के घर में आ रहे ये मेहमान, रात को होगा खुलासा

Bigg Boss 16 Contestants: इस बार बिग बॉस के घर में आ रहे ये मेहमान, रात को होगा खुलासा

• LAST UPDATED : October 1, 2022
Bigg Boss 16 Contestants:  

कलर्स टीवी पर सबसे ज्यादा प्रसारित होनें वाला रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस का आज से 16वां सीज़न शुरू होने जा रहा हैं। हर बार की तरह इस सीज़न में भी शो में नई-नई तरह की तरकीबें लगाई गई हैं ताकी दर्शकों के मनोरंजन में किसी भी तरह की कमी ना रह सकें। आज सलमान खान शो में परफॉर्म करने वाले सभी कंटेंस्टेंट की घर में एंट्री करवाने वाले हैं, जिससे दर्शकों को ये पता चल जाएगा कि शो में इस बार कौन कौन दिखाई देनें वाला है।

शो में इस बार कौन कौन? 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिग बॉस के इस सीजन में साजिद खान, टीना दत्त, अब्दु रोजिक, शालिन भनोट, मान्या सिंह, गौतम विग, निम्रत कौर अहलूवालिया, सौंदर्य शर्मा, प्रियंका चाहर चौधरी, इमली फेम सुंबुल तौकीर खान, गोरी नागोरी, श्रीजिता डे और शिव ठाकुर नजर आ सकते हैं।

शो में कृष्णा अभिषेक आएंगे नज़र 

वहीं इस बार शो में कृष्णा अभिषेक ‘बिग बज’ नामक एक खंड की मेजबानी करते नजर आने वाले हैं, जहां वह बेदखल किए गए प्रतियोगियों के घर से बाहर निकलने के बाद उनसे पूछताछ करेंगे। कृष्णा ने कहा, “‘बिग बॉस’ अपने पहले सीजन से ही सबसे पसंदीदा रियलिटी शो रहा है और मैं ‘बिग बज’ की मेजबानी करने के लिए रोमांचित हूं, जहां मुझे क्लास लेने और बेदखल किए गए प्रतियोगियों के साथ मस्ती करने और दर्शकों के साथ अंदर की खबर साझा करने का मौका मिलता है।” उन्होंने आगे कहा, “घर के अंदर बिग बॉस उनकी क्लास लेंगे और घर के बहार मैं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी अखबार डॉन ने PFI बैन पर जताई मिलीजुली प्रतिक्रिया, मोदी सरकार के लिए कही ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox