Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBigg Boss 16 News: कंटेस्टेंट्स के चेहरे से नकाब उतारने के लिए...
Bigg Boss 16 News:

इस बात से तो आप सब अच्छे से प्रचित होंगे कि ‘बिग बॉस 16’ का पहला हफ्ता काफी धमाकेदार रहा। पहले हफ्ते में बिग बॉस के घर में 16 कंटेस्टेंट्स के बीच खूब लड़ाई और बहस हुई, जिसकी वजह से शो की शुरूआत काफी अच्छी हुई है। जैसे कि आप सब जानतें है कि शो में सबसे पहले गेस्ट के रूप में रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता नज़र आए।

इस बॉलीवुड स्टार की होगी एंट्री 

वहीं शो को और दिलचस्प बनाने के लिए आज के एपिसोड में एक और बॉलीवुड स्टार की एंट्री होने वाली है और वह बॉलीवुड स्टार कोई और नहीं ब्लकि अभिनेता शेखर सुमन है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शेखर सुमन फेमस एक्टर, एंकर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और सिंगर हैं। इसके अलावा उन्होनें कई टीवी शोज को भी जज किया हैं। लेकिन अब एक्टर बिग बॉस हाउस में अपना धमाल मचाने मचाने आ रहें हैं। शेखर सुमन ‘बिग बॉस 16’ के दूसरे गेस्ट होंगे, जो कंटेस्टेंट की क्लास लगाने कि लिए आ रहें है।

शो का नया प्रोमो वीडियो आया सामने 

कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि शो में शेखर सुमन की शानदार एंट्री होने वाली है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा है, “शेखर सुमन के साथ मूव एंड शेक, उतरेंगे सभी कंटेस्टेंट्स के चेहरे से नकाब।”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular