Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBigg Boss 16 News: आज बिग बॉस के घर में होगा युद्ध,...
Bigg Boss 16 News:

Bigg Boss 16 News: टेलीविज़न इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ में इस समय सभी कंटेस्टेंट्स के बीच गरमा-गरमी देखने को मिल रही है। इस समय बिग बॉस का घर जंग के अखाड़े सेे कम नहीं लग रहा है। सभी कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं। वहीं अब्दू रोजिक अपने क्यूटनेस वाले अंदाज को छोड़कर गुस्से में नज़क आ रहे हैं और इसकी वजह अर्चना गौतम है।

आमने सामने होंगे अर्चना और अब्दू 

आपको बता दें कि ‘रविवार का वार’ एपिसोड में अर्चना गौतम अब्दू के डिजीसन से खुश नहीं है। अब्दू ने सभी के काम का बंटवारा किया है और साफ-सफाई का जिम्मा निमृत को दिया है। सूत्र के मुताबिक, अर्चना अब्दू की कैप्टेंसी पर सवाल उठाती हैं और उनसे कहती हैं कि, निमृत कौर अपना काम नहीं कर रही हैं, जो उन्हें दिया गया है। वह हर समय बस सो रही हैं।

गुस्से में देखे अब्दू रोजिक

जिसको लेकर अब्दू निमृत के पास जाते हैं, और देखते हैं कि निमृत सो नहीं रही हैं, बल्कि अपना काम कर रही हैं। अर्चना की इस बात से अब्दू को बहुत गुस्सा आता है और वह कहते हैं कि अर्चना उनके और निमृत के बीच गलतफहमियां पैदा कर रही हैं। इसलिए वह गुस्से में अपना माइक जमीन पर फेंक देते हैं और अर्चना को धमकी देते हैं। वह अर्चना से कहते हैं कि, अब से न वह उन्हें और ना किसी और को झूठ बोलेंगी। अगर उन्होंने ऐसा किया तो वह अर्चना को जेल में बंद कर देंगे।

ये भी पढ़ें: चंद्र ग्रहण के साये में मनाई जाएगी देव दिवाली, राशि के अनुसार करें दान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular