Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडBigg Boss Fights: बिग बॉस के घर की जंग अब तक चल...

Bigg Boss Fights:

Bigg Boss Fights: सलमान खान का विवादित और चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ जल्द शुरू होने वाला है। आपको बता दे इस शो के प्रति दर्शकों में अलग ही तरह की दीवानगी देखने को मिलती है। बता दें कि इस शो में  बहुचर्चित चेहरे और सेलेब्स ही हिस्सा लेते हैं। यहां पर कुछ प्रतिभागियों को अच्छे दोस्त और साथी मिले हैं, तो कुछ प्रतिभागियों के बेहद कड़वे अनुभव रहे हैं। आपको बता दे बिग बॉस के घर के झगड़े तो शो से भी ज्यादा मशहूर रहे हैं। यहां आने के बाद कुछ सितारों में तो अनबन इस कदर बढ़ी कि वे बिग बॉस घर के बाहर भी एक-दूसरे के दुश्मन बन बैठे हैं।

एजाज खान और कविता कौशिक

आपको बता दे ‘बिग बॉस’ के घर में एजाज खान और कविता कौशिक के झगड़ों को सबने देखा ही है। दरअसल इस शो में आने से पहले दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। ‘बिग बॉस’ के घर में एजाज खान और कविता कौशिक की लड़ाई हुई थी। यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि एजाज खान और कविता कौशिक की दोस्ती ही टूट गई।

राहुल वैद्य और रूबीना दिलैक

राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच भी खूब झगड़ा देखा गया है। शो में दोनों एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करते थे। आपको बता दे यह नफरत बिग बॉस खत्म होने के बाद भी खत्म नहीं हुई। राहुल वैद्य ने अपनी शादी में बिग बॉस के सभी सितारों को बुलाया, लेकिन इस लिस्ट में रुबीना दिलैक का नाम शामिल नहीं था। राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक आज भी एक दूसरे से सामना नहीं करते हैं।

कविता कौशिश और अभिनव शुक्ला

बिग बॉस में कविता कौशिश और अभिनव शुक्ला के बीच खूब ठनी देखने को मिलती थी। यहां तक कि कविता कौशिक ने अभिनव शुक्ला पर बदसलूकी का आरोप भी लगाया था। यह खुलासा होते ही रुबीना दिलैक और कविता कौशिक के बीच नई जंग की शुरुआत हो गई थी। बिग बॉस के घर में रुबीना दिलैक और कविता कौशिक ने जमकर हंगामा मचाया। रुबीना और कविता की लड़ाई देखकर तो खुद सलमान खान भी घबरा गए थे।

शहनाज गिल और हिमांशी खुराना

हिमांशी खुराना को बिग बॉस में देखकर शहनाज गिल ने सलमान खान के सामने रोना शुरू कर दिया था। इस शो के दौरान शहनाज गिल और हिमांशी खुराना कई बार आपस में बहस भी करती नजर आईं। आपको बता दे शो खत्म होने के बाद शहनाज गिल और हिमांशी खुराना को कभी भी साथ नहीं देखा गया। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद हिमांशी खुराना, शहनाज गिल को सपोर्ट करती दिखीं थीं।

निक्की तम्बोली और देवोलीना भट्टाचार्जी

आपको बता दे ‘बिग बॉस’ के घर में निक्की तम्बोली और देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी जमकर झगड़े किए है। जिसमें निक्की तम्बोली और देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक-दूसरे पर खूब कीचड़ उछाला था। निक्की तम्बोली और देवोलीना भट्टाचार्जी की कैट फाइट ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी। हालांकि, बिग बॉस खत्म होने के बाद निक्की तम्बोली और देवोलीना भट्टाचार्जी ने कभी भी एक दूसरे की शक्ल नहीं देखी।

 

ये भी पढ़े: तुमसे आधी उम्र की हूं…खुद को दीदी बुलाने पर भड़कीं उर्फी जावेद

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular