Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBigg Boss 16: बिग बॉस ने अर्चना गौतम को किया चुप, मौन...
Bigg Boss 16:

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की शुरुआत से ही एक कंटेस्टेंट अर्चना गौतम अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। मॉडल, एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन अर्चना गौतम पहले दिन से ही अपनी बातों की वजह से बिग बॉस के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं।

पहली लड़ाई में भी थी शामिल

उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान की तरह ही बैचलर रहने की बात कही थी, इसके बाद उन्हें अपना पति बताया था और बिग बॉस को अपना ससुराल कहा था। बिग बॉस हाउस की पहली लड़ाई में भी अर्चना ही शामिल थी। बस इसके बाद से तो हर दिन उनका किसी न किसी से पंगा होता ही रहता है। हां, लेकिन बिग बॉस ने अब उन्हें चुप करा दिया है।

अर्चना गौतम रहेंगी मौन

आपको बता दें कि पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स से उस एक इसांन का नाम लेने को कहा था जिन्हें वे चुप कराना चाहते हैं। उस समय अधिकतर लोगों ने अर्चना का नाम लिया। यहां तक कि, बिग बॉस ने भी अर्चना को भी चुप करा दिया। इस हंसी-मजाक में बीच बिग बॉस ने फैसला सुनाते हुए कहा कि , उनके अगले आदेश तक अर्चना मौन रहेंगी। उनका आदेश सुनते हू सभी कंटेस्टेंट्स खुशी से उछलने लगते हैं। इस आदेश पर अर्चना कहती हैं कि, उनसे ये नहीं हो पाएगा। वह बोले बिना नहीं रह पाएंगी।

शालीन भनोट बने अर्चना गौतम के तोता

बिग बॉस अर्चना गौतम को कन्फेशन रूम में बुलाकर अदरक चुराने को लेकर उनसे उनकी राय मांगते हैं। बता दें कि, अर्चना घर के सारे अदरक अपने बैग में छुपा लेती हैं, जिसके चलते बिग बॉस हाउस में बवाल मच जाता है। जब इस बात पर बाद में जब अर्चना ने अपनी सफाई दी तो बिग बॉस भी उससे इंप्रेस हो गए। बहरहाल, ये मामला अर्चना के मौन रहने का था। बिना बोले वह अपनी बात कैसे कह पातीं। इस संबंध में बिग बॉस ने उनके रूममेट शालीन भनोट  को भी कन्फेशन रूम में बुलाया और उन्हें लालच देकर तोता बना दिया।

ये भी पढ़ें: दिखना है बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह सुदंर, तो इन बातों का ध्यान रख करें मेकअप

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular