होम / Bollywood News: विवेक अग्निहोत्री ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स को साधा निशाना, कही ऐसी-ऐसी बातें

Bollywood News: विवेक अग्निहोत्री ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स को साधा निशाना, कही ऐसी-ऐसी बातें

• LAST UPDATED : September 3, 2022

Bollywood News:

‘द कश्मीर फाइल्स’ के फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बात-चीत करते हुए उनका मजाक उड़ाया है। विवेक ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि अयान अपनी फिल्म का नाम भी ठीक से नहीं बोल पाते हैं। अयान पर निशाना साधते हुए विवेक ने करण जौहर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि करण वो अक्सर अपनी फिल्मों के जरिए LGBTQ कम्यूनिटी का मजाक बनाते रहते हैं।

विवेक ने करण पर कसा तंज

विवेक ने करण जौहर पर तंज कसते हुए कहा कि करण LGBTQ कम्युनिटी के बारे में बात करते हैं, लेकिन वह खुद ही  अपनी फिल्मों में इसका मजाक उड़ाते हुए नजर आते हैं। मुझे समझ नहीं आता कि करण की फिल्में अक्सर LGBTQ कम्युनिटी का मजाक क्यों उड़ाती हैं? इन सब के बाद वो एक्टिविज्म के बारे में बात कैसे कर लेते है?

विवेक को सताई अयान की चिंता

विवेक ने एक इंटरव्यू में कहा क्या वो लोग ‘ब्रह्मास्त्र’ का मतलब भी जानते हैं? और फिर वह अस्त्र वर्स की बात करते हैं, वो क्या है? इसके बाद आप ऐसे डायरेक्टर को फिल्म दें देते हैं जिसे ब्रह्मास्त्र ठीक से बोलना भी नहीं आता। वो एक बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं। मुझे उनकी “वेक अप सिड” और दूसरी कई फिल्में काफी पसंद हैं। मुझे उम्मीद है कि उन्होंने इस बार भी एक अच्छी फिल्म बनाई होगी। मैं अयान के लिए एक मां की तरह चिंतित हूं। मैं बेहद निराश हूं।”

ये भी पढ़े: अध्यक्ष चुनाव को लेकर सियासत जारी, मतदाता सूची सार्वजनिक करने की उठी मांग 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox