Sunday, June 16, 2024
HomeबॉलीवुडBollywood On Oath Ceremony: मोदी के शपथ ग्रहण पर राजनीकांत समेत कई...

Bollywood On Oath Ceremony: मोदी के शपथ ग्रहण पर राजनीकांत समेत कई बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Bollywood On Oath Ceremony: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरे कार्यकाल के शुरू होने पर बॉलीवुड सितारों ने उन्हें बधाई दी है। रविवार शाम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मोदी और उनके मंत्रिपरिषद को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

ट्विटर पर दी गई बधाइयाँ

अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री @narendramodi जी को दोबारा चुने जाने पर बधाई! भारत को समृद्धि और महानता की ओर ले जाने में आपकी निरंतर सफलता की कामना करता हूं।”

वहीं, अभिनेता अनिल कपूर ने कहा, “मैं बस यही चाहता हूं कि देश समृद्ध हो और समृद्धि के मार्ग पर आगे बढ़ता रहे।”

शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल

अनुपम खेर ने बताया कि उन्हें सौभाग्य है कि वे तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा, “पीएम के नेतृत्व में नई सरकार देश को आगे ले जाएगी। हम दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था हैं और तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर बढ़ सकते हैं।”

अभिनेता रजनीकांत

वहीं, अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि मोदी का तीसरी बार पद संभालना एक बड़ी उपलब्धि है और लोकतंत्र के लिए स्वस्थ संकेत है। उन्होंने कहा, “लगातार तीसरी बार पदभार ग्रहण करना मोदी की बड़ी उपलब्धि है। लोगों ने एक मजबूत विपक्ष चुना है जो लोकतंत्र के लिए स्वस्थ संकेत है।”

अधिकारियों के मुताबिक, शपथ ग्रहण समारोह में बड़े बड़े दिग्गज सहित 8,000 से अधिक अतिथि शामिल हुए। मोदी पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू के बाद ऐसे एकमात्र नेता हैं जो लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे हैं।

Also Read:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular