Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडBoycott Laal Singh Chaddha: सोशल मीडिया ट्रेंड कर रहा है बॉयकॉट लाल...

Boycott Laal Singh Chaddha: हिंदी सिनेमा के कलाकार आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने से पहले ही मुश्किलों में घिरती जा रही है। दरअसल बॉलीवुड के लिए पिछले कुछ महीने कुछ खास नहीं जा रहे हैं, क्योकि ज्यादातर फिल्मों को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने का चलन शुरू हो गया है। इस कड़ी में आमिर खान और करीना कपूर की लाल सिंह चड्ढा भी फंस गई है। जिसके तहत ट्विटर पर बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड कर रहा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

11 अगस्त को यह लाल सिंह चड्ढा फिल्म रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर और गाने लॉन्च हो चुके हैं। जिन्हें लोगों से अच्छा प्यार मिला है। मगर सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड कर रहा था। दोनों स्टार्स को इनके पुराने बयानों को लेकर निशाने पर लिया गया था। करीना कपूर के नेपोटिज्म को लेकर दिए गए बयान से लेकर आमिर खान के ‘असहिष्णुता’ के बयान तक पर यूजर्स खफा हैं।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

ट्विटर पर लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार की मांग पिछले काफी दिनों से जारी है। जिसके तहत ऐसा लग रहा है कि आमिर खान की फिल्म पर इसका बड़ा प्रभाव देखने को मिल सकता है। इतना नहीं कई ट्विटर यूजर इस फिल्म के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं और अपनी राय रख रहे हैं। जिसके तहत एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘अगर अपने धर्म की रक्षा करनी है तो लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘कॉपी फिल्मों की बॉलीवुड में कोई जगह नहीं है।’

 

ये भी पढ़े: पपीते का सेवन करे तो आप हमेशा रहेंगे स्वस्थ, ऐसे करें सेवन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular