होम / Boycott Raksha Bandhan: अक्षय कुमार पर फूटा लोगों का गुस्सा, ट्रेंड हुआ ‘बायकॉट रक्षा बंधन’

Boycott Raksha Bandhan: अक्षय कुमार पर फूटा लोगों का गुस्सा, ट्रेंड हुआ ‘बायकॉट रक्षा बंधन’

• LAST UPDATED : August 2, 2022

Boycott Raksha Bandhan: सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ दोनो साथ में ही 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। एक तरफ जहां आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड का सामना कर रही है। वहीं दूसरी तरफ रिलीज के एक हफ्ते पहले अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को ट्विटर पर नेटिजन्स का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। जी हां, वायरल #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड के बाद अब नेटिज़न्स #BoycottRakshaBandhanMovie ट्रेंड कर रहे हैं।

ट्रोलर के निशाने पर अक्षय कुमार

#BoycottRakshaBandhanMovie ट्रेंड होते ही अब सोशल मीडिया पर अक्षय के पुराने वीडियो खंगाल-खंगाल कर शेयर किए जा रहे हैं और उन पर भी निशाना साधा जा रहा है। अक्षय कुमार की ये फिल्म भी 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है। यानी अक्षय और आमिर की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर टकराव देखने को मिलेगा। ‘रक्षाबंधन’ की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें भूमि पेडनेकर भी हैं। इनके अलावा दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत, सादिया खतीब, सहेजमीन कौर और सीमा पाहवा भी हैं। फिल्म में भाई-बहन के अटूट रिश्ते की कहानी दिखाई गई है। इसका ट्रेलर फैंस को बहुत पसंद आया था।

ये है मामला

ऐसा पहली बार नहीं है, जब अक्षय किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आए हों। कुछ दिनों पहले पान मसाला का विज्ञापन करने करने पर भी एक्टर को लोगों ने खूब खरीखोटी सुनाई थी। उन्हें चिढ़ाने के लिए ‘कनाडा कुमार’ भी बोला जाता है, लेकिन अक्षय ने हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में इसका खुलासा करते हुए कहा था कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है। अब फिल्म की बात करें तो सोशल मीडिया पर अक्षय के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में अक्षय जो कुछ भी कह रहे हैं, वो बात लोगों को खटक रही है।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox