होम / Brahmastra: बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड पर आलिया और रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

Brahmastra: बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड पर आलिया और रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

• LAST UPDATED : September 8, 2022

Brahmastra: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर लोग विरोध कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड कर रहा हैं। इस माहौल के बावजूद आलिया का ये मानना है कि फिल्म को रिलीज करने के लिए ये बेहतरीन समय है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बुधवार को कहा है कि उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के लिए 9 सितंबर एक अच्छी तारीख है।

आलिया ने प्रेस मीट में कहा-

आलिया ने कहा कि “इस फिल्म को रिलीज करने के लिए यह एक अच्छा माहौल है”। दिल्ली में एक प्रेस मीट में बुधवार को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से सवाल किया गया कि क्या ब्रह्मास्त्र रिलीज करने का यह सही माहौल है। आलिया ने इस पर जवाब दिया कि, “क्लाइमेट सिर्फ ये है की सितंबर है फिर अक्टूबर आएगा।”

रणबीर कपूर ने कहा-

दिल्ली में मीडिया संग बातचीत के दौरान बायकॉट ट्रेंड पर चुप्पी तोड़ते हुए रणबीर ने कहा- मैं अपना एक उदाहरण देता हूं। कुछ हफ्तों पहले मेरी फिल्म शमशेरा आई थी। मैंने उस समय किसी तरह की निगेटिविटी महसूस नहीं की थी, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर वह नहीं चली, क्योंकि ऑडियंस को वह फिल्म पसंद नहीं आई। अंत में केवल कंटेंट मायने रखता है। अगर आप अच्छी फिल्म देते हैं…अच्छा कंटेंट देते हैं तो लोग एंटरटेन होते हैं।

अगर फिल्म नहीं चली तो कंटेंट नहीं चला- रणबीर

अभिनेता ने आगे कहा- मूवीज देखना, कुछ अलग एक्सपीरियंस करना, इमोशंस को फील करना, एंटरटेन होना कौन नहीं चाहता? फिल्मों के इमोशनल टच को देख कौन हंसना या रोना नहीं चाहता है। अगर कोई फिल्म नहीं चलती है तो इसका मतलब यही है कि कंटेंट नहीं चला और यही इसका जवाब है।

उज्जैन में हुआ था विरोध

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने रणबीर और आलिया को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में जाने से रोक दिया था। इसके बाद से ही यह टिप्पणी आई। रणबीर ने अपने किसी पहले के बयान में बीफ के आनंद का जिक्र किया था, इसी के खिलाफ हिंदू समूहों के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें: देश में कोरोना के 6,395 नए मामले, बीते 24 घंटे में हुई इतनी मौतें

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox