Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBrahmastra Collection Day1: ब्रह्मास्‍त्र देखने उमड़ी भीड़, जानिए पहले दिन कितने करोड़...

Brahmastra Collection Day1:

Brahmastra Collection Day1: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। आपको बता दे ‘ब्रह्मास्‍त्र’ को ओपनिंग डे पर अच्छा रेस्‍पॉन्‍स मिला है। दरअसल, बीते 8-9 महीनों से जहं सिनेमाघरों की कुर्सियां सूनी पड़ी थीं, वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस फिल्‍म को देखने के लिए सुबह से ही थ‍िएटर्स में दर्शकों की भीड़ दिख रही है। इसी के साथ आपको बता दे फिल्म को एक ओर जहां लोग पसंद कर रहे हैं, तो वही दूसरी ओर कुछ लोगों को इसकी कहानी बचकानी लग रही है।

ब्रह्मास्त्र को मिला बढ़‍िया रेस्‍पॉन्‍स 

अयान मुखर्जी के डायरेक्‍शन में बनी ब्रह्मास्त्र को मुंबई, दिल्‍ली-एनसीआर, हैदराबाद और बेंगलुरु में सबसे बढ़‍िया रेस्‍पॉन्‍स मिला है। यह फिल्‍म देशभर में हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्‍नड़ में भी रिलीज हुई है। मेकर्स ने साउथ में भी फिल्‍म का जमकर प्रमोशन किया था और इसका असर ओपनिंग डे पर दिख रहा है। ‘ब्रह्मास्‍त्र’ पहले दिन तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बढ़‍िया कमाई करती हुई दिख रही है। साउथ के सिनेमाघरों में फिल्‍म को मिल रहा पॉजिटिव रेस्‍पॉन्‍स सीधे तौर पर Box Office इसकी कमाई बढ़ाने में बहुत लाभकारी होगा।

भूल भुलैया 2 को किया पीछे
आपको बता दे पहले दिन के शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म का नेट कलेक्शन 36 करोड़ रुपये रहा है और ग्रॉस कलेक्शन 43 करोड़ रुपये रहा। वहीं, हिंदी में फिल्म की शुरुआत बाकी भाषाओं से बेहतर है और यह 32.50 करोड़ कमाने में सफल रही है। इसके अलावा तेलुगू में फिल्म 4 करोड़ का कारोबार किया है। ऐसे में ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन की कमाई के मामले में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को पीछे छोड़ दिाय है। बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ ने ओपनिंग डे पर 14 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular