Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBrahmastra Collection Target: बॉक्‍स ऑफिस पर छाई 'ब्रह्मास्‍त्र', मूवी ने सेट किया...

Brahmastra Collection Target:

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने इस बार बॉक्‍स ऑफिस को एक ऐसी फिल्म पेश कि है जिसकी तरीकी रोकने से नहींं रोक रही। जी हां हम बात कर रहे है, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्‍त्र की। जिसने रिलीज़ होते ही सिनेमा घरों में धूम मचा दी है। आपको बता दें कि बॉक्‍स ऑफिस के लिए ये साल कुछ खास नहीं जा रहा था। लेकिन फिल्म ब्रह्मास्‍त्र के रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस के दिन बदल दिए। ये उम्मीदें लगाई जा रही है कि ये मूवी जल्द ही 400 करोड़ के आंकड़े को पार करेगी।

दर्शकों में दिखा क्रेज

जैसा की आप सब जानतें होंगे कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बाद बड़े पर्द पर इस मूवी के जारिए एक साथ दिक रहे है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है। आपको बता दें कि उस फिल्म को देखने के लिए एडवांस बुकिंग कर रहे है। लोगों ने शनिवार और रविवार की टिकट की बुकिंग एडवांस में ही कर ली हैं। इससे ये साफ है कि इन 2 दिनों फिल्‍म की कमाई और बढ़ने वाली है। ब्रह्मास्‍त्र ने पहले ही दिन कमाई कर कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है और ये रिकॉर्ड टूटने का सिलसिला आगे भी जारी रह सकता हैं।

फिल्‍म देखने वीकेंड पर उमड़ी भीड़

इस फिल्‍म के दूसरे दिन से ही ये देखने को मिल सकता है की लोग इसकी एडवांस बुकिंग कर रहे है। एक रिपोर्ट के अनुसार शनिवार के लिए 20 करोड़ के एडवांस टिकट बिक चुके है। वहीं रविवार के लिए इसी तरह की टिकट बुकिंग हुई है। एडवांस बुकिंग का ट्रेंड देखें तो यह रिकॉर्ड भी बड़ी आसानी से टूट जाएगा।

ये भी पढ़े: ट्वीटर पर ट्रोलिंग का शिकार हुए जुबिन नौटियाल, गिरफ्तार करने की उठ रही मांग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular