Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBrahmastra New Trailer: रिलीज़ के कुछ दिनों पहले आया फिल्म का नया...

Brahmastra New Trailer:

जैसा की आप सब जानते है कि रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है जिसका लोग बड़ी ही बेसबरी से इंतजार कर रहे है। फिल्म रिलीज़ होने के कुछ दिन पहले करण जौहर ने फिल्म का नया ट्रेलर जारी किया है। आपको बता दें इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय मुख्य भूमीका में नजर आने वाले हैं।

ऐसा है नया ट्रेलर

इस फिल्म के नए ट्रेलर में अमिताभ बच्चन गुरुजी के रोल में भगवान शिव बने रणबीर कपूर को मानवता के विनाश की चेतावनी दे रहे हैं और ‘ब्रह्मास्त्र’ के तीन हिस्सों को जुड़ने से रोकना चाहते हैं। लेकिन, फिल्म की विलेन मौनी रॉय लापता टुकड़ों के लिए काफी खोज कर रही हैं। भगवान ब्रह्मा से स्वयं उसकी मदद करने के लिए कह रही हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि शिव को ‘ब्रह्मास्त्र’ के आखिरी टुकड़े को सुरक्षित रखने का महत्वपूर्ण कार्य दिया गया है। वह विलेन को दूर रखने के लिए अपनी घातक शक्तियों का इस्तेमाल करते दिख रहे हैं।

ट्रेलर में दिखे कई एक्शन सीन

फिल्म के नए ट्रेलर में शिवा को अपनी प्रेमिका ईशा को गिरने से भी बचाना है और अन्य लोगों के साथ मिलकर काम करना है। ट्रेलर में वानर अस्त्र को एक शहर के ऊपर पूरी शक्ति से बढ़ते हुए दिखाया गया है।

ये भी पढ़े: भारतीयता में पूरी तरह रंग गई सनी लियोनी, गणेश चतुर्थी के मौके पर एथनिक ड्रेस पहने नजर आई  

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular