होम / Brahmastra Part 2: ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में कौन निभाएगा देव का रोल? अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

Brahmastra Part 2: ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में कौन निभाएगा देव का रोल? अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

• LAST UPDATED : November 1, 2022

Brahmastra Part 2:

Brahmastra Part 2: फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ साल 2022 की ब्लॉक बस्टर फिल्म साबित हुई। बता दे कि इस फिल्म को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला है। अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट ने भी काम किया था। वहीं अयान मुखर्जी के डायरेशन में बनी फिल्में में पहली ट्रायलॉजी में ‘शिव’ थे। वहीं इसके दूसरे पार्ट को ‘देव’ कहा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इन्ही अटकलों के बीच अयान मुखर्जी ने बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट में लीड रोल में कौन एक्टर नजर आ सकता है।

देव के रोल के लिए कई नामों की उड़ रही अफवाह

आपको बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट- 2’ में ‘देव’ के रोल के लिए रणवीर सिंह के साथ ऋतिक रोशन को भी इस रोल के लिए कंसीडर किया गया था। वहीं अब ऋतिक ने एक अन्य रिपोर्ट ने कहा था कि ‘केजीएफ’ एक्टर यश को भी लीड रोल प्ले करने के लिए कॉन्टेक्ट किया गया था।

अयान मुखर्जी ने कहा

बता दे कि अयान मुखर्जी ने कहा, “मैं यश से प्यार करता हूं। अगर वह देव की भूमिका निभाते हैं तो बहुत अच्छा होगा। नहीं, मैं मजाक कर रहा हूं।” उन्होंने आगे कहा, “रणवीर सिंह के बारे में अफवाहें थीं, सबसे बड़ी अफवाह और दूसरे एक्टर्स के बारे में भी थीं लेकिन मैं कुछ नहीं कह सकता। देव की कहानी का मजा यह है कि यह सही समय पर आएगी।”

इंतज़ार करने में है मज़ा 

अयान ने कहा,”क्या होगा अगर कोई पहले से ही देव का किरदार निभा रहा है या बातचीत कर रहा है… मैं वास्तव में अभी इसका उत्तर नहीं दे सकता। बस इंतज़ार करो, इंतज़ार करने में भी मज़ा है। ”

 

ये भी पढ़े: शानदार माइलेज के साथ 100 CC के सेगमेंट में मिलेगी हीरो की ये बाइक, जानें कीमत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox