होम / Brahmastra: उज्जैन पहुंचे Ranbir-Alia नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन, विरोध में उतरे हिंदू संगठन

Brahmastra: उज्जैन पहुंचे Ranbir-Alia नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन, विरोध में उतरे हिंदू संगठन

• LAST UPDATED : September 7, 2022

Brahmastra: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने से पहले उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने के लिए पहुंचे। उन दोनों के साथ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी भी थे। उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम विरोध में प्रदर्शनकारी काले झंडे लेकर महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे कर हंगामा करने लगा। वहां की पुलिस ने मोर्चा संभाला और स्थिति को संभाला।

रणबीर-आलिया ने नहीं किए दर्शन

महाकाल मंदिर के बाहर माहौल खराब होने के कारण अयान मुखर्जी अकेले ही महाकाल के दर्शन करने और संध्या आरती करने के लिए पहुंचे। सोशल मीडिया पर इसकी कुछ वीडियो भी दिखाई दे रही हैं जिनमें केवल अयान मुखर्जी ही संध्या आरती में भाग लेते हुए नजर आ रहे हैं। दर्शन होने के बाद अयान मुखर्जी बाहर आए और उन्होंने मीडिया से बात भी की और कहा कि वो अपनी आ रही फिल्म के सफल होने की कामना कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंदिर में दर्शन नहीं कर पाए, सिर्फ निर्देशक अयान मुखर्जी ही दर्शन कर करने गए।

ये है विरोध की वजह

फिल्म की टीम महाकाल के दर्शन ठीक ढंग से दर्शन नहीं कर पाई और इस दौरान वहां जमकर प्रदर्शन भी हुआ। इन सब की कुछ वीडियो भी सामने आई हैं जिसमें प्रदर्शन करने वाले लोग खुद को बजरंग दल के कार्यकर्ता बता रहे हैं और फिल्म का विरोध करते नजर आ रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि ये विरोध प्रदर्शन रणबीर कपूर के एक पुराने बयान को लेकर किए जा रहे हैं। इस बयान में रणबीर कपूर ने बोला था कि उन्हें बीफ पसंद है और वो एक बीफ लवर हैं। यही कारण है कि उनके पुराने बयान को लेकर उनका विरोध किया जा रहा है।

मेकर्स की बढ़ी चिंता

ये बॉयकॉट ट्रेंड अब ब्रह्मास्त्र को भी धीरे-धीरे अपने चपेट में लेने का प्रयास कर रहा है। लेकिन इस फिल्म को अभी तक काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं और दर्शकों में इसके प्रति उत्सुकता भी देखी जा सकती है। वहीं, अब फिल्म को लेकर प्रदर्शन शुरू हो रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड्स चल रहे हैं। पिछली रात ट्विटर पर बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ने खूब ट्रेंड किया। फिल्म को लेकर शुरू हुए इस विरोध ने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें: भारत को लगातार मिली दूसरी हार, श्रीलंका ने 6 विकेट से जीत की अपने नाम

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox