होम / Brahmastra Twitter Reactions: ट्विटर पर सामने आए फैंस के रिएक्शन, ब्रह्मास्त्र को बताया मस्टवॉच फिल्म

Brahmastra Twitter Reactions: ट्विटर पर सामने आए फैंस के रिएक्शन, ब्रह्मास्त्र को बताया मस्टवॉच फिल्म

• LAST UPDATED : September 9, 2022

Brahmastra Twitter Reactions: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने से पहले फैंस और प्रेस के लिए प्रीव्यू रखे गए थे। दोनों ने फैंस के लिए बैक टू बैक फिल्म के दो शो रखे हुए थे ये फिल्म वो फैंस के साथ देखने वाले थे। इसके साथ ही देशभर में फिल्म के प्रीव्यू प्रेस के लिए रखे हुए थे। जिसके बाद ट्विटर पर फिल्म को लेकर रिव्यू आए हैं। इन रिव्यू में एक अनोखा ट्रेंड देखने को मिल रहा है। इसके रिव्यू या तो बहुत अच्छे आ रहे हैं या फिर बहुत बुरे।

ब्रह्मास्त्र को बताया मस्टवॉच फिल्म

फिल्म को लेकर जो रिव्यू सामने आ रहे हैं उनमें से कुछ नीचे दिखाए गए हैं। इसके अलावा कुछ फिल्म क्रिटिक्स के रिव्यू भी देखने को मिले हैं जिनमें फिल्म को मस्टवॉच फिल्म बताया जा रहा है।

https://twitter.com/Freak_4__Salman/status/1568056667736276993?s=20&t=HHFouuDOqI5zSsq2veRHuA

ब्रह्मास्त्र अन्य 4 भाषाओं में भी हो रही रिलीज

आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है। ये फिल्म चार अन्य भाषाओं- तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ही, ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिव में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। इसकी कहानी एस्ट्रावर्स नामक अपने स्वयं के सिनेमाई ब्रह्मांड को लेकर है और तीन फिल्मों की सीरीज में ये पहली फिल्म है। शाहरुख खान भी इस फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाएंगे और ‘वानर एस्ट्रा’ की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

सबसे मंहगी फिल्मों में से एक

‘ब्रह्मास्त्र: भाग एक- शिव’ को स्टार स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स ने इसे प्रोड्यूस किया है। भारतीय फिल्मों में यह एक अब तक की सबसे महंगी फिल्म है और कथित तौर पर इसे 400 करोड़ रुपये से भी ज्यादा के बजट पर बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: राजपथ अब बना ‘कर्तव्य पथ’, लाल ग्रेनाइट से लेकर मिलेंगी ये खास सुविधाएं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox