Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Cervical Cancer: डॉली सोही ने कैंसर के चलते शो को कहा अलविदा,...

Cervical Cancer: डॉली सोही ने कैंसर के चलते शो को कहा अलविदा, इमोशनल हुए फैंस

India News(इंडिया न्यूज़), Cervical Cancer: एक्ट्रेस डॉली सोही अपनी जिंदगी के सबसे उथल-पुथल भरे दौर से गुजर रही हैं। सितंबर 2023 में उन्हें सर्वाइकल कैंसर का पता चला था। इस कठिन समय के दौरान भी, उन्होंने काम करना जारी रखा और अपनी समस्या को धारावाहिक झनक के शूटिंग शेड्यूल में बाधा नहीं बनने दिया। डॉली ने कथित तौर पर 6-7 महीनों तक अपने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दे को नजरअंदाज किया, लेकिन अब समस्या इतनी गंभीर हो गई है कि उन्होंने शूटिंग छोड़ने का फैसला किया है।

शूटिंग छोड़ने का किया फैसला (Cervical Cancer)

डॉली ने कहा, “मैंने शो छोड़ दिया है क्योंकि मैं अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहती हूं। मैं अपनी कीमोथेरेपी के दौरान काम कर रही थी, लेकिन अब यह संभव नहीं है। इसलिए मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया। प्रोडक्शन हाउस मेरे फैसले का समर्थन कर रहा है।

इंस्टा पर शेयर किया पोस्ट

डॉली इस समस्या का डटकर सामना कर रही हैं और सोशल मीडिया पर फैन्स से बातचीत करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर इस फोटो में डॉली ने अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”हैप्पी बर्थडे मां” दुनिया में मां ही एक ऐसी इंसान है जो अपनी बेटी की चिंता को खुशी में बदल सकती है। मैं आपसे प्यार करती हूं मां।

 कीमोथेरेपी ले रही है

डॉली सर्वाइकल कैंसर के लिए कीमोथेरेपी सत्र से गुजर रही हैं। डॉली ने कहा कि यह समस्या बहुत गंभीर है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें ठीक होने का आश्वासन दिया था लेकिन उन्हें रडिएशन थेरेपी की जरूरत थी। डॉली ने बताया कि उनकी मां, बहन, भाई और भाभी उनका ख्याल रख रहे हैं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular