Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडChakda Xpress Video: अनुष्का ने शेयर की 'चकदा एक्सप्रेस' की पहला झलक,...

Chakda Xpress Video:

हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को उनके फैंस परदे पर दोबारा से देखने के लिए काफी बेताब है। इन दिनों अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होनें सोमवार को सोशल मीडिया पर भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक पर पर बनी ‘चकदा एक्सप्रेस’ फिल्म की एक झलक शेयर की है। इस फिल्म में झूलन गोस्वामी के छोटे से गांव चकदा से वर्ल्ड कप तक के सफर के बारे में बताया जाएगा। 

अनुष्का ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि अनुष्का की इस पोस्ट पर उनके पति और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने भी रिएक्ट किया है। जिसे देख कोहली ने कमेंट सेक्शन में हार्ट एमोजी बनाई है। अनुष्का ने फिल्म झलक को एक वीडियो क्लिप के जारिए दिखाया है। जहां अनुष्का ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “हमारे निर्देशक प्रोसित रॉय के साथ ‘चकदा एक्सप्रेस’ की एक झलक। यह फिल्म 2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।

दिग्गज खिलाड़ी झूलन लेंगी संन्यास

‘चकदा एक्सप्रेस’ पूर्व भारतीय महिला कप्तान झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित है। झूलन ने अपने करियर की शुरुआत वनडे क्रिकेट से 6 जनवरी 2002 को इंग्लैंड के खिलाफ की थी। उन्होंने वनडे क्रिकेट में 201 मैचों में 1228 रन बनाकर 252 विकेट्स अपने नाम किए थे। आपको बता दें कि झूलन अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के करीब हैं। वह 18 सितंबर से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले वनडे सीरीज का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़े: रेलयात्रियों के लिए खुशखबरी! चलती ट्रेन में व्‍हाट्सअप से मंगवा सकते हैं मनचाहे रेस्‍त्रां का खाना

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular