Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडCM Yogi On Pathaan: 'पठान' पर सीएम योगी ने दी ये प्रतिक्रिया,...

CM Yogi On Pathaan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 700 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने “पठान’ पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है।

‘मेरे पास फिल्म देखने का वक्त नहीं’

दरअसल, जब एक इंटरव्यू में सीएम योगी से पठान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”मैं फिल्म नहीं देखता, न ही मेरे पास इतना वक्त होता है। मैं कलाकारों और साहित्यकारों का पूरा सम्मान करता हूं। जिसके भीतर कुछ भी प्रतिभा है, उसको हमारी सरकार पूरा सम्मान देती है। इतना समय नहीं होता कि हम फिल्म में किसी चीज़ को देख पाएं।”

यूपी में फिल्म को लेकर नहीं हुआ कोई विरोध
सीएम योगी ने ‘बेशरम रंग’ गाने पर हुए विवाद पर कहा, ”यूपी में फिल्म का कहीं कोई विरोध नहीं हुआ। एक जगह आपसी विवाद हुआ था, जहां एक दर्शक पूरी फिल्म की रील बना रहा था। इसको लेकर सिनेमा हॉल के कर्मचारियों ने उस दर्शक को रोका तो विवाद हुआ।”
भवनाएं भड़काने की इजाजत नहीं
सीएम ने आगे कहा, ”हमें इस बात पर जरूर ध्यान देना चाहिए कि जब इस तरह की कोई फिल्में आती हैं तो उनमें जनभावनाओं का सम्मान जरूर होना चाहिए। किसी को भवनाएं भड़काने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए।”
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular