होम / Critics Choice Awards 2023: फिल्म ‘RRR’ पर एक बार फिर देश को हुआ गर्व, Critics Awards में हासिल की जीत

Critics Choice Awards 2023: फिल्म ‘RRR’ पर एक बार फिर देश को हुआ गर्व, Critics Awards में हासिल की जीत

• LAST UPDATED : January 16, 2023
Critics Choice Awards 2023: 

Critics Choice Awards 2023: साउथ की फिल्म ‘आरआरआर’ ने एक बार फिर से देश को प्राउड फील कराया है। गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड 2023 में जीतने के बाद फिल्म ने अब क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स 2023 में भी इतिहास रच दिया है। इस अवार्ड्स में फिल्म ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म और ‘नाटू-नाटू’ के लिए बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता है।

ट्विटर के माध्यम से मिली जानकारी

दरअसल, क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है जिसमें, @RRRMovie की कास्ट और क्रू को बधाई– बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए #criticschoice अवार्ड से विजेता घोषित किया गया है। वहीं  फिल्म के “नाटू नाटू” गाने ने बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स भी अपने नाम किया है।

ट्रॉफी के साथ पोज देते नज़र आए राजामौली 

वहीं अवार्ड्स के ट्विटर हैंडल से एक और ट्वीट किया गया है जिसमें S.S राजामौली सेरेमनी में बेहद खुश नजर आ रहे हैं साथ ही ट्रॉफी के साथ पोज देते हुए भी नजर आएं हैं। अवार्ड्स के ट्विटर हैंडल ने इसके कैप्शन में लिखा, “हैंडल चीयर्स ऑन अ वेल डिजर्व्ड विन @RRRMovie।” क्लिप में राजामौली रेड और ग्रे मफलर के साथ खाकी रंग की पैंट और ब्राउन कलर के कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: कंपनी ने अमेरिका दफ्तरों से बंटोरा अपना सामान, जानें क्यों?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox