Saturday, July 6, 2024
HomeबॉलीवुडKapil Wedding Anniversary: शादी में भागे हनीमून पर ले गए भीड़, जानें...

शादी में भागे हनीमून पर ले गए भीड़, जानें कपिल और गिन्नी ने कैसे रचाई थी शादी

India News,(इंडिया न्यूज),Kapil Wedding Anniversary: शादी सीजन की शुरुआत हो चुकी हैं। कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। तो वहीं, कुछ ऐसे भी हैं सितारे हैं जो अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। बता दें, मंगलवार,12 दिसंबर को जाने-माने कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा अपनी पांचवी सालगिरह मनाने वाले हैं। मालूम हो, कपिल ने साल 2018 में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से पंजाब में शादी की थी।

गिन्नी और कपिल की शादी को पूरे पांच साल

बता दें, गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा एक नहीं बल्कि दो-दो रीति- रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे थे। पहली सिख सेरेमनी से और दूसरी बार उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों से गिन्नी को अपनी पत्नी बनाया था। मालूम हो, कपिल और गिन्नी की शादी के किस्से भी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है। आइये जानते हैं कैसे कपिल और गिन्नी ने रचाई थी शादी !

शादी में स्टेज से भागे थे कपिल

बता दें, कपिल शर्मा ने अपने शो में अपनी शादी को लेकर एक मजेदार बात बताई थी। उन्होंने बताया था कि वह अपनी शादी से भाग गए थे। दरअसल, कपिल ने अपने शादी के दिनों याद करते हुए जानकारी दी कि मेरी खुद की शादी में कई लोग एक साथ स्टेज पर आ गए थे और चारों तरह से उन्हें घेर लिया गए था। बस फिर क्या था मैं भागकर अपने कमरे में चला गया था।

also read : Delhi News: पिता ने मामूली कहासुनी में सौतेले बेटे पर किया चाकू से वार, दिल फटने से हुई मौत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular