होम / Debina-Gurmeet Second Baby: देबिना बनर्जी ने दिया दूसरी बेटी को जन्म, बेटी को निहारते दिखे पापा गुरमीत

Debina-Gurmeet Second Baby: देबिना बनर्जी ने दिया दूसरी बेटी को जन्म, बेटी को निहारते दिखे पापा गुरमीत

• LAST UPDATED : November 13, 2022
Debina-Gurmeet Second Baby:

Debina-Gurmeet Second Baby: टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं। हाल ही में, कपल ने एक बार फिर अपनी जिंदगी में बेटी का स्वागत किया है। बता दें कि  देबिना ने डिलीवरी डेट से पहले ही अपनी बेटी को जन्म दे दिया है, जिस कारण वह काफी कमजोर हैं इसके चलते देबिना भी अस्पताल में ज्यादा दिन भर्ती रही थी। अब एक्ट्रेस और एक्ट्रेस की बेटी बिलकुल ठीक हैं जिसके बाद उन्होंने अपनी लाडली की पहली झलक शेयर की है।

सामने आई बेटी की पहली झलक 

दरअसल, देबिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में गुरमीत चौधरी मेडिकल फॉर्मेलिटीज पूरी करते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं, बगल में उनकी बेटी दिखाई दे रही हैं। बता दें कि उनकी बेटी की हालत अब बिल्कुल ठीक है और वह अपने मम्मी-पापा के साथ अपने घर जाने के लिए तैयार हैं।

एक्ट्रेस ने बेटी की पहली झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमारी चमत्कारी बेबी दुनिया में जल्दी आने की जल्दी में थी। दयालु होने के लिए धन्यवाद, आपकी सभी दुआएं काउंट हुई वह ठीक हो रही है। डॉक्टर्स ने जो भी किया, उसके लिए बहुत शुक्रिया। डैडी गुरमीत और मॉमी आपको घर लेने जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: इन देवी-देवताओं को चढ़ाए ये फूल, जल्द पूरी होगी मनोकामना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox