Saturday, July 6, 2024
HomeबॉलीवुडDeepika Kakkar: प्रेग्नेंसी फेज के बीच दीपिका ने शेयर किया अपना डाइट...

Deepika Kakkar: टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को काफी एंजॉय कर रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी प्रेंग्नेंसी की बात शेयर कि थी जिसे सुन उनकी फैमिली और फैन काफी खुश हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पहले तीन महीने का डाइट प्लान अपने फैंस के साथ शेयर किया है। जिसके बारे में अब हम आपको बताने जा रहे हैं।

3 महीने खाया सिर्फ घर का खाना
एक्ट्रेस ने अपने फैंस को बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के पहले 3 महीने सिर्फ और सिर्फ घर पर बना खाना ही खाया है। इस दौरान उन्होंने बाहर के खाने को हाथ तक नहीं लगाया।
जंक फूड से दूर रहने की दी सलाह 
उन्होंने फैंस को आगे बताया कि हेल्दी बेबी के लिए हेल्दी खाना काफी महत्वपूर्ण होता है। इसलिए उन्होनें जंक फूड से दूरी बनाना सही समझा। ऐसे में उन्होनें बताया कि डॉक्टर भी जंक फूड से परहेज करने की सलाह देते हैं। क्योंकि इस तरह के खाने से गैस्टिक प्रॉब्लम्स होती हैं, जो बच्चे के लिए ठीक नहीं मानी जाती है।
डाइट में जरूर शामिल करें ये चीजें

यहीं नहीं दीपिका ने ये भी बताया कि मिड मॉर्निंग ब्रेकफास्ट में उन्होंने फ्रूट्स खाना शुरू किया है। इसके अलावा वह किसी चीज का सेवन नहीं करती थी। जिसका एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी प्लेट में सेब, नाशपाती और केले नज़र आ रहे है। दीपिका ने प्रेग्नेंट महिलाओं को मूड के हिसाब से डाइट में फल और सब्जी रखने की सलाह दी है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular