Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडDeepika Padukone Birthday: शाहरुख खान ने इस अंदाज में किया दीपिका को...
Deepika Padukone Birthday:

Deepika Padukone Birthday: आज दीपिका पादुकोण का 37वां बर्थडे है और एक्ट्रेस इस दिन को खास तरह से सेलिब्रेट कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के जन्मदिन पर बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है।

इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दी बधाई

दरअसल, किंग खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दीपिका को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है। इस खास मौके पर शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का एक नया पोस्टर शेयर किया है और दीपिका को जन्मदिन की बधाई दी है।

एक्टर ने दीपिका के लिए लिखा ये नोट

शाहरुख खान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दीपिका के लिए लिखा, “माई डियरेस्ट दीपिका पादुकोण के लिए, आप हर पॉसिबल अवतार में स्क्रीन के मालिक बनने के लिए कैसे इवोल्व हो जाती हैं! हमेशा प्राउड और हमेशा विश करता हूं कि आप नई ऊंचाइयों को छूएं … हैप्पी बर्थडे … लॉट्स ऑफ लव।”

इन फिल्मों में एक साथ कर चुके काम 

बता दें कि विवादों से घिरी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। SRK और दीपिका पादुकोण अब तक 4 फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं और ‘पठान’ उनकी चौथी फिल्म हैं। इससे पहले वह ‘ओम शांति ओम’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और चेन्नई एक्सप्रेस में साथ नज़र आए हैं।

ये भी पढ़े: दीपिका पादुकोण का 37वां जन्मदिन आज, जानिए ऐक्ट्रेस जुड़ी 5 अनजान बातें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular