Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडDelhi Metro Dance Video: मेट्रो स्टेशन से वायरल हुआ लाल साड़ी वाली...

Delhi Metro Dance Video:

Delhi Metro Dance Video: बिकिनी गर्ल के बाद फिर दिल्ली मेट्रो से एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह साड़ी में नज़र आ रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह लड़की लाल साड़ी पहने मस्त फ्री होकर डांस कर रही है। जिसके वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दे इस लड़की के डांस का वीडियो ‘अवनिकारीश’ नाम के  इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि लाल साड़ी पहने हुए लड़की भोजपुरी गाने पर कमर मटकाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करने वाले यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘यार बहुत हिम्मत चाहिए मेट्रो में डांस करने की।’ इंस्टाग्राम यूजर्स इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

अक्षय के इस गाने पर भी किया डांस

आपोक बता दे वैसे तो ये पहला वीडियो नहीं है, जिसमें यह लड़की मेट्रो स्टेशन पर डांस कर रही है। इससे पहले भी लड़की ने कई बार डांस किया है। जिसके वीडियो इस अकाउंट पर पहले भी शेयर किए जा चुके हैं। एक वीडियो में लड़की अक्षय कुमार की फिल्म के सॉन्ग ‘यू अखियां मिला के अखियों से’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

बिकनी गर्ल का वीडियो वायरल

आपको बता दें कि इससे पहले भी एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह ब्रालेट और स्कर्ट पहने नजर आई है। इस लड़की का नाम रिदम बताया जा रहा है। रिदम का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ शेयर किया गया है। जानकारी के लिए बताते चलें कि बिकनी गर्ल का वीडियो वायरल होने के बाद डीएमआरसी के ऑप्रेशन एंड मेनटेनेन्स एक्ट ने ये बात याद दिलाई कि उसकी ऐसी ड्रेस सेक्शन 59 के अनुसार क्राइम में शामिल है।

 

ये भी पढ़े: नोएडा वासियों को जल्द मिलेगा ई-साइकिल योजना का लाभ, जानिए कब से मिलेगी ये सुविधा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular