Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiSultan Of Delhi : दिल्ली का सुल्तान कौन बनेगा? मौनी रॉय की...

India News(इंडिया न्यूज़) Sultan Of Delhi : मौनी रॉय के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ताहिर राज भसीन के साथ उनकी आगामी वेब सीरीज का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है। हाल ही में सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें ताहिर की जबरदस्त एक्टिंग देखी जा सकती है. वहीं मौनी का स्टाइल और उनका ग्लैमरस अवतार भी खूब चर्चा में रहता है. जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। सीरीज में 1960 के दशक की कहानी दिखाई गई है, जहां हम गैंगस्टर्स की दुनिया देख सकते हैं।

कहानी क्या है?

दिल्ली का सुल्तान बनने की लड़ाई में आपको पैसा, ताकत, ग्लैमर, धोखा सब कुछ देखने को मिलेगा। इस सीरीज में ताहिर के किरदार की लड़ाई एक राजा के परिवार से होती है. वह दिल्ली पर शासन करना चाहते हैं. उनका दावा है कि वह बंटवारे के बाद सीमा पार से आये हैं. साथ ही सीरीज में हॉटनेस और बोल्डनेस का तड़का भी दिया गया है जो फैंस को जरूर पसंद आएगा. डायलॉग्स और परफॉर्मेंस के मामले में भी ये बेहतरीन लग रही है.

मौनी रॉय ने दिखाई अपनी हॉटनेस

इस सीरीज में मौनी रॉय आइटम नंबर करती नजर आ रही हैं. गाने में मौनी रॉय ने अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इसके अलावा ट्रेलर में अनुप्रिया गोयनका के इंटीमेट सीन भी दिखाए गए हैं. ‘दिल्ली के सुल्तान’ की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

इसे भी पढ़े:Tushar Dedha: कौन हैं DUSU के नए अध्यक्ष तुषार डेढा? जानिए इनके जीवन के बारे में

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular