होम / Devoleena On Her Marriage: देवोलीना ने शादी को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, बताया- रॉयल वेडिंग के सपने देखती थीं पर की कोर्ट मैरिज

Devoleena On Her Marriage: देवोलीना ने शादी को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, बताया- रॉयल वेडिंग के सपने देखती थीं पर की कोर्ट मैरिज

• LAST UPDATED : December 19, 2022

Devoleena On Her Marriage:

Devoleena On Her Marriage: देवोलीना भट्टाचार्जी इस वक्त अपनी शादी को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। दरअसल अभी कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने सिंपल तरीके से अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख के साथ कोर्ट मैरिज की है।आपको बता दे एक लेटेस्ट इंटरव्यू में देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस बात का खुलासा किया है कि, आखिर क्यों उन्होंने ग्रैंड वेडिंग को छोड़ कोर्ट में शादी की है।

रॉयल वेडिंग का सपना देखती थीं देवोलीना

आपको बता दे देवोलीना भट्टाचार्जी ने पिंकविला संग बातचीत में खुलासा किया कि, वह हमेशा से शाही अंदाज में शादी करना चाहती थीं। पर लॉकडाउन के समय उन्हें पैसे की अहमियत समझ आई और फिर उन्होंने रॉयल वेडिंग का ट्रेंड तोड़ सिंपल वेडिंग करने की ठानी। देवोलीना ने कहा, “टीनेजर टाइम में मैं हमेशा एक रॉयल वेडिंग के सपने देखती थी, लेकिन कोविड-19 के लॉकडाउन में मुझे एहसास हुआ कि जिंदगी के कई मायने हैं और पैसे की क्या अहमियत है।”

देवोलीना की सिंपल वेडिंग का राज

बता दे देवोलीना भट्टाचार्जी ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि जिंदगी में एक ऐसा पल आता है, जब आपको एहसास होता है कि रॉयल वेडिंग करने से आप रॉयल नहीं बन जाते हैं। मुझे लगता है कि, मेहनत से कमाए गए पैसों को बर्बाद करने की बजाय इसका इस्तेमाल जरूरतमंद लोगों की मदद करने और हैप्पी लाइफ जीने के लिए उनसे आशीर्वाद लेने के लिए किया जाना चाहिए। मुझे नहीं लगता है कि, रॉयल वेडिंग फ्लॉन्ट करने से किसी का कुछ फायदा है।”

 

ये भी पढ़े: वर्ल्ड कप जीतने के बाद मेसी ने किया एक भावुक पोस्ट, जिसे पढ़ सब हुए इमोशनल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox