Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडDipika Kakar Pregnant: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के घर गूंजने वाली है...

Dipika Kakar Pregnant:

Dipika Kakar Pregnant: टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने फैंस से एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है।आपको बता दे ये कपल बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी शोयब ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है। शोएब इब्राहिम ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह दीपिका संग व्हाइट कलर की कैप लगाकर बैठे हैं।

खास बात ये है कि जो कैप दोनों ने पहनी है उस पर लिखा है मॉम और डैड। इतना ही नहीं शोएब ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है  “आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिलों के साथ इस खबर को आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं। हमारी जिंदगी का यह सबसे खूबसूरत चरण है।”

फैंस दे रहे जमकर बधाई

शोएब ने आगे लिखा, “हां हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और जल्द ही पैरेंटहुड को एंजॉय करेंगे। हमारे बच्चे के लिए आपके ढ़ेर सारे प्यार और दुआओं की जरूरत है।” बता दें शोयब की इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले जमकर कमेंट कर रहै हैं और दोनों कोो बधाई दे रहे हैं।

ऐसे मिले थे कपल

गौरतलब है एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम पहली बार ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल के सेट पर मिले थे। इस शो में दोनों लीड रोल में नजर आए थे। छोटे पर्दे पर दीपिका और शोएब की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। शो की शूटिंग के दौरान ही दीपिका और शोएब को भी एक-दूसरे से प्यार हो गया था, जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया। दीपिका और शोएब ने साल 2018 में निकाह किया था।

 

ये भी पढ़े: ब्लड शुगर करना चाहते है कंट्रोल तो सोने से पहले जरूर करें ये घरेलू उपाय

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular