होम / Divya Agarwal: सगाई वाली तस्वीर पर ट्रोल हुई दिव्या, फैंस ने कहा-‘गोल्ड डिगर’, ट्रोलर्स को दिया ये जवाब 

Divya Agarwal: सगाई वाली तस्वीर पर ट्रोल हुई दिव्या, फैंस ने कहा-‘गोल्ड डिगर’, ट्रोलर्स को दिया ये जवाब 

• LAST UPDATED : December 9, 2022
Divya Agarwal:

Divya Agarwal: जब से दिव्या अग्रवाल की सगाई की तस्वीरें सामने आई हैं तभी से अभिनेता काफी सुर्खियों बटोर रही हैं। अभिनेता का यू अचानक सगाई करना लोगो को रास नहीं आ रहा है और वह दिव्या को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। आइए जानते हैं की आखिर किस बात को लेकर अभिनेता ट्रोल हो रही है।

बुरी तरह से ट्रोल हुई दिव्या

दरअसल, दिव्या के वरुण सूद को करीब 4 सालों तक डेट कर थी। हालांकि, मार्च 2022 में उनका ब्रेकअप हो गया और वरुण उनकी एक्स बॉयफ्रेंड लिस्ट में शामिल हो गए। वहीं ब्रेकअप के 9 महीने बाद अभिनेता ने अचानक अपूर्व नाम के शख्स के साथ सगाई कर ली, जिसकी वजह से वे बुरी तरह से ट्रोल हो रही है।

फैंस ने अभिनेता को कहा ‘गोल्ड डिगर’

बता दें कि दिव्या ने अपने बर्थडे बैश की तस्वीरें शेयर कर अपूर्व पडगांवकर के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी और सगाई की अनाउंसमेंट की थी। जिसे लोग बिलकुल पसंद नहीं कर रहे हैं और दिव्या को ‘गोल्ड डिगर’ कह रहें है। जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया है।

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब 

दिव्या ने एक इंटरव्यू में कहा कि, लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कमेंट नहीं करना चाहिए। इतना ही नहीं  दिव्या ने वरुण सूद के रिएक्शन पर भी बात की। उन्होंने कहा, “मैं वरुण सूद के रिएक्शन पर कमेंट नहीं करना चाहती, लेकिन मैं अपनी सगाई के संबंध में फैंस से कुछ संवेदनशीलता की उम्मीद करूंगी।”

पास्ट रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात 

दिव्या ने आगे कहा कि, “अब मेरी सगाई हो गई है और उन्हें कुछ संवेदनशीलता दिखानी चाहिए और मेरे पिछले रिश्ते के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। मैं बहुत खुश जगह पर हूं और अपूर्व के साथ अपनी आगे की जिंदगी देख रही हूं।”

ये भी पढ़ें: ये हॉरर वेब सीरीज़ अकेले देखना पड़ सकता है भारी, उड़ सकते हैं आपके होश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox