Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडDiwali At Mannat: शाहरुख के घर 'मन्नत' में होगी खुशियों की बारिश,...

Diwali At Mannat:

Diwali At Mannat: शाहरुख खान और गौरी खान के घर मन्नत में इस साल दिवाली कुछ खास अंदाज में मनाई जाएगी। आपको बता दे इस साल दिवाली पर ‘मन्नत’ में खास मेहमानों के साथ खुशियों का जश्न मनाया जाएगा। दरअसल इस साल शाहरुख और गौरी दिवाली पर पार्टी देंगे। पिछले दो साल कोरोना के कारण काफी कठिन रहे। इसलिए इस दिवाली गौरी अपने पति शाहरुख और बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ खास तरीके से मनाना चाहती हैं।

मन्नत की दिवाली 

एक इंटरव्यू में गौरी ने बताया कि आने वाला फेस्टिवल सीजन उनकी फैमिली के लिए कैसा होने वाला है। आपको बता दे गौरी ने कहा कि त्योहार परिवार के साथ रहने और सेलीब्रेट करने के लिए होते हैं। घर में खूब सारी मिठाइयां लाना, वजन बढ़ाना, कार्ड खेलना और घर सजाने में मजा आता है। इस सबके लिए मैं काफी उत्साहित हूं।

दिवाली मनाने की है वजह 

आपको बता दे पिछले साल गौरी और शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि अब आर्यन को नारकोटिक्स ब्यूरो से क्लीन चिट मिल चुकी है। इसलिए इस साल खान परिवार दिवाली को अच्छे से सेलीब्रेट करने के लिए तैयार है।

रोशनी से जगमगाएगा मन्नत 

दिवाली लुक पर मन्नत की सजावट को लेकर गौरी ने बताया कि अभी कुछ सोचा नहीं हैं लेकिन तरह-तरह की लाइटों से घर को अलग अंदाज में सजाना है।

 

ये भी पढ़े: छात्रा के मोबाइल से रिकवर हुए कई वीडियो, चैट से हुए कई खुलासे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular