Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडDream Girl 2 Team Celebrates India's Win: आयुष्मान और अनन्या ने अनोखे अंदाज...

Dream Girl 2 Team Celebrates India’s Win:

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हरा दिया है। इस जीत के बाद पूरे देश में क्रिकेट फैंस ने इसका जश्न मनाया। यह मैच 28 अगस्त को दुबई, संयुक्त अरब अमीरात के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। हमारे बॉलीवुड सितारे भी कुछ कम नहीं हैं जब भारत-पाकिस्तान मैच के लिए अपने उत्साह शेयर करने का मौका आता आता है।

‘काला चश्मा’ पर लगाए ठुमके

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने शानदार अंदाज में टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया। आयुष्मान और अनन्या इन दिनों मथुरा में अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की शूटिंग में लगे हुए हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का परिणाम सामने आने के बाद दोनों स्टार्स ने एक मजेदार रील साझा की। वीडियो में आयुष्मान खुराना बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म की टीम कैटरीन कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के गाने ‘काला चश्मा’ पर ठुमकते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, “जीत गया इंडिया!!!!”

‘ड्रीम गर्ल 2’ शामिल हुए ये चेहरे-

बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ की टीम में परेश रावल और सीमा पाहवा भी शामिल हुए हैं। फिल्म के करीबी एक सूत्र के मुताबिक, परेश रावल और सीमा पाहवा इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगें। ड्रीम गर्ल 2 को राज शांडिल्य ने निर्देशित और एकता कपूर ने निर्मित किया है।

अनन्या करेंगी अब ये फिल्म-

इसके साथ ही, आयुष्मान खुराना के पास निर्देशक अनुभूति कश्यप के डॉक्टर भी हैं। दूसरी तरफ, अनन्या हाल ही में लाइगर में विजय देवरकोंडा के साथ सह-कलाकार के रूप में नजर आई थीं। वह अब जोया अख्तर की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया ने 5 विकेट से पाक को रौंदा, हार्दिक ने छक्का लगाकर जिताया मैच

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular