होम / Dunki: पठान और जवान के बाद SRK की डंकी भी होगी हिट? पहले रिव्यू से यही लग रहा है

Dunki: पठान और जवान के बाद SRK की डंकी भी होगी हिट? पहले रिव्यू से यही लग रहा है

• LAST UPDATED : October 28, 2023

India News(इंडिया न्यज़), Dunki: शाहरुख खान की फिल्म ‘डिंकी’ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ गया है। ये रिव्यू किसी आम आदमी ने नहीं बल्कि दमदार एक्टर बोमन ईरानी ने दिया है।

बोमन ईरानी ने दिया रिव्यू

यह साल बॉलीवुड प्रेमियों के लिए एक के बाद एक धमाके लेकर आ रहा है। ये साल इसलिए भी खास है क्योंकि ये पूरा साल शाहरुख खान के नाम रहा है। साल की शुरुआत में ‘पठान’ से 1000 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद ‘ जवान ‘ अब भी सिनेमाघरों में छाई हुई है। अब साल के बेहतरीन अंत के लिए किंग खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डिंकी’ की रिलीज का इंतजार है। फिल्म का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है। ये रिव्यू बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी ने दिया है। जिसमें उन्होंने दावा किया है कि यह फिल्म शाहरुख की ‘हैट-ट्रिक’ होगी।

बोमन ईरानी ने जगाई उम्मीदें

बोमन ईरानी ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म देखी है और उनका मानना है कि ‘पठान’ और ‘ जवान ‘ की सफलता के बाद यह शाहरुख खान की लगातार तीसरी सफलता यानी हैट्रिक होगी। दरअसल, बोमन ईरानी ने हाल ही में मुंबई में नए CINTAA कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन किया। इस इवेंट में उन्होंने फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ‘Dunki’ के बारे में बात की। इस फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं।

होगी शाहरुख की “हैट-ट्रिक”

उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि फिल्म शाहरुख खान के लिए “हैट-ट्रिक” बनाएगी, यह सुझाव देते हुए कि, पठान और जवान की तरह, यह भी बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाएगी। उन्होंने कहा कि यह शाहरुख खान की पिछली सभी फिल्मों और राजकुमार हिरानी की पिछली सभी फिल्मों पर भारी पड़ने वाली है।

फिल्म ‘Dunki’ के बारे में खास बातें

Dunki राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने कहा है कि यह फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनकी स्थितियों के इर्द-गिर्द घूमती है। शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाए गए एक शब्द को संदर्भित करता है जिसे ‘Dunki फ्लाई के नाम से जाना जाता है। ‘Dunki’ का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, धर्मेंद्र और विक्की कौशल कैमियो भूमिकाओं में शामिल हैं। यह फिल्म हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है और इस साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़े: Marvel Movie: अब मार्वल की फिल्मों में नहीं दिखेगी वांडा, किताब ने खोल दी मौत की कहानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox