Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडKhatron Ke Khiladi 12: स्टंट के दौरान इन दो कंटेस्टेंट को लगे...

Khatron Ke Khiladi 12:

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12  पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो की शूटिंग इन दिनों कैपटाउन में चल रही है जो अपने आखिरी पड़ाव पर है। ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन’ के सेट से हर कुछ दिनों में नए-नए फोटो और वीडियो नजर आते हैं। इस बीच पता चला है कि शो के सेट पर दो कंटेस्टेंट को बिजली के जोरदार झटके लगे जिस कारण दोनों ही एक्ट्रेस सेट पर खूब रोई भी रोती हुई नजर आ रही हैं।

नेट में था इलेक्ट्रिक करेंट

रोहित शेट्टी अपने शो में कंटेस्टेंट को उनके टास्क के बारे में समझाते हुए कहते हैं कि कंटेस्टेंट को एक चाबी हासिल करने के लिए एक पिंजरे में हाइना को पार करना होगा। रोहित ने आगे कहा की, कंटेस्टेंट को चाबी मिलने के बाद पानी से भरे जाल में रेंगना होगा, जहां नेट में कुछ और चाबियां फंसी होंगी। साथ ही उस नेट में इलेक्ट्रिक करेंट भी होगा मौजूद होगा।

इस कारण लगे करंट के झटके

रोहित शिवांगी जोशी और अनेरी वजानी को इस टास्क को पूरा करने के लिए चुनते हैं। दोनों ही काफी अच्छे से टास्क को शुरू तो करती हैं, लेकिन आगे जाकर इलैक्ट्रिक जाल में फंस जाती हैं। गीला शरीर होने के कारण दोनों को जोरदार करंट के झटके लगते हैं, जिससे वो रोने लगती हैं।

शिवांगी ने पूरा किया टास्क, वहीं अनेरी खूब रोई

हालांकि शिवांगी बाद में हिम्मत जुटाकर आगे बढती हैं और अपना टास्क पूरा कर लेती हैं, वहीं अनेरी खूब रोती है। जिस कारण रोहित शेट्टी को उन्हें समझाना पड़ता है। बाद में अनेरी हिम्मत करके आगे बढ़ तो जाती हैं लेकिन टाइम पूरा हो चुका होता है।

ये भी पढ़ें: पावर ग्रिड में 1100 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular