Tuesday, July 9, 2024
Homeबॉलीवुड'बिग बॉस' फेम शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक को ED का समन,...

'बिग बॉस' फेम शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक को ED का समन, जानें क्या है पूरा मामला?

इंडिया न्यूज (इंडिया न्यूज),Shiv Thakare-Abdu Rozik: बिग बॉस 16 में नजर आए शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक को परिवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजा है। ED ने दोनों स्टार्स को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया। बता दें, अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे को जेल में बंद फैक्ट्री माफिया अली असगर शिराजी से संबंधित मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इस मामले में गवाहों के तौर पर शिव ठाकरे का बयान लिया जा रहा है।

अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे को समन

आई सामने की जानकारी के अनुसार, केंद्रीय एजेंसी (ईडी) ने अभिनेता शिव ठाकरे को समन फार्म माफिया अलीगर शिराजी से जुड़े केश को लेकर भेजा है। वहीं, इसी मामले में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अब्दु रोजिक को भी पूछताछ के लिए पेश होने का ऑर्डर दिया गया है। दोनों स्टार्स ने कंपनी हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड में अपना पैसा लगाया था। मीडिया के अनुसार, इस कंपनी का नाम फार्मूला माफिया अली असगर शिराजी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता शिव ठाकुर ईडी के सामने पहले अपना बयान दर्ज करा चुके हैं। एक्टर ने बताया कि वो इस कॉन्ट्रेक्ट के समय न तो शिराजी से मिले थे और न ही उनके बारे में जानते थे। शिवा टेक ने एजेंसी को यह भी बताया कि उनकी डिलिवरी कंपनी का डायरेक्टर क्रूनल एक्सचेंज के जरिए हुआ है।

पूरा मामला क्या है?

मीडिया के अनुसार, अली असगर शिज़ी का फॉर्म हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड कई फैक्ट्रियों को वित्तीय सहायता प्रदान करता है। इसमें अभिनेता शिव ठाकरे के रेस्तरां रेस्तरां रेस्तरां एंड रेस्तरां और अब्दुल रोज़िक का रेस्तरां बर्गर भी शामिल हैं। बता दें, शिराजी की कंपनी ने नार्को की मदद से फंडिंग की थी। वहीं, नार्को में शिराजी का नाम आने पर शिव और अब्दू ने इनसे अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है और अब ED ने दोनों को बतौर गवाह पेश होने के लिए बुलाया है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular