Saturday, July 6, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Elvish Yadav ने युवा पत्रकारों को फिर से धमकाया, गालियां भी दे...

Elvish Yadav ने युवा पत्रकारों को फिर से धमकाया, गालियां भी दे डाली

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और यूट्यूबर एलविश यादव (Elvish Yadav) द्वारा मीडिया को लेकर अपमानजनक बातें करने और महिलाओं के प्रति अपशब्दों के इस्तेमाल के बाद जब इंडिया न्यूज़ के सीनियर एडिटर यशवंत राणा ने उनके खिलाफ मुहिम शुरू की तो वे फिर से बौखला गए। पिछली गलतियों से सीखने या उसपर काम करने की बजाय उन्होंने फिर से अपनी पुरानी गलती को दुहराया है।

यहां देखे पूरा इंटरव्यू……

एल्विश ने एक बार फिर से अपने पर्सनल ब्लॉग चैनल पर एक नया वीडियो अपलोड किया है। जिसमें वह मीडिया के बारे में एक बार फिर अपशब्दों और गाली -गलौज का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में जिन शब्दों का यूट्यूबर ने प्रयोग उन्होंने किया है उससे स्पष्ट होता है कि उनके नजरिये में पत्रकारों का कोई सम्मान नहीं है। वो जिसे चाहे पीट सकते हैं, गाली दे सकते हैं और धमका सकते हैं।

पहले भी Viral हुआ था वीडियो

बता दें, एल्विश यादव ने पहले वायरल हुए वीडियो में वह न्यूज़ चैनल की वीडियो क्लिप को सुनते हुए यह कहते नजर आ रहे थे कि लोग उन पर गलत आरोप लगा रहे हैं, हालाँकि सीनियर एडिटर यशवंत राणा द्वारा बताए गए तथ्यों के अनुसार जो तर्क सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनल के द्वारा बताए गए थे। उसी आधार पर वीडियो बनाई गई थी ना कि किसी और चीज या फिर झूठी अफवाह पर युट्यूबर को लेकर वीडियो बनाई गई थी।

 

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular