होम / Emergency Movie: कंगना की ‘इमरजेंसी’ में किया इस एक्टर ने एंट्री, ‘संजय गांधी’ का किरदार निभाएंगे ये साउथ एक्टर

Emergency Movie: कंगना की ‘इमरजेंसी’ में किया इस एक्टर ने एंट्री, ‘संजय गांधी’ का किरदार निभाएंगे ये साउथ एक्टर

• LAST UPDATED : September 13, 2022

Emergency Movie:

Emergency Movie: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की मचअवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म की कास्ट के लुक पोस्टर्स ने लोगों के बीच फिल्म का जबरदस्त बज बनाया हुआ है। इमरजेंसी पर बन रही इस फिल्म के एक और कैरेक्टर से पर्दा उठ चुका है। इस फिल्म में संजय गांधी का किरदार कौन निभाएगा, इसका खुलासा कर दिया गया है। कंगना की इमरजेंसी में संजय गांधी के किरदार में अभिनेता विशाक नायर दिखाई देंगे।

दर्शकों को पसंद आ रहा यह लुक

आपको बता दें कि संजय गांधी के किरदार में विशाक नायर का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसमें उनका रोल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। सभी को विशाक इस रोल के लिए एक परफेक्ट चॉइस लग रहे हैं। फिल्म से विशाक नायर के अलावा महिमा चौधरी, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन का लुक भी सामने आ चुका है।

कंगना रनौत निभाएंगी इंदिरा गांधी का रोल

जानकारी दे दें कि देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाई गई इमरजेंसी पर यह फिल्म आधारित है। यकीनन फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार बेहद ही महत्वपूर्ण होगा। इंदिरा गांधी के किरदार में फिल्म में कंगना रनौत नजर आएंगी। कंगना के लुक ने सभी को चौंका दिया था। फिल्म के पोस्टर में वह बिल्कुल इंदिरा गांधी लग रही हैं।

मलयालम सिनेमा के स्टार हैं विशाक नायर

बता दें कि विशाक नायर मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता हैं। साल 2016 में फिल्म Aanandam से उन्हें खासी पहचान मिली थी। हिंदी फिल्म तोहफा और रात में भी वह नजर आ चुके हैं। अब कंगना की इस फिल्म में संजय गांधी का किरदार निभाना उनके करियर का सबसे बड़ा टर्निंग पाइंट हो सकता है। बता दें कि कंगना रनौत को संजय गांधी के किरदार के लिए 6 महीने से अधिक तलाश करनी पड़ गई थी। उनकी यह तलाश विशाक नायर पर खत्म हुई थी।

फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं कंगना

कंगना ने बताया कि वह इस किरदार के जरिए नए चेहरे को लॉन्च करके बेहद खुश हैं। वहीं दूसरी ओर विशाक नायर भी इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद एक्साइटेड हैं। इमरजेंसी को खुद कंगना रनौत डायरेक्ट कर रही हैं। इसके अलावा वो फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं। कंगना के फैंस को इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

 

ये भी पढ़े: मुकुल रोहतगी बन गए देश के अगले अटॉर्नी जनरल, जानिए किस दिन से संभालेंगे कार्यकाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox