होम / Expenses Of Bawaal Movie: वरुण धवन के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी ‘बवाल’, हर दिन शूटिंग में खर्च होते इतने रुपये

Expenses Of Bawaal Movie: वरुण धवन के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी ‘बवाल’, हर दिन शूटिंग में खर्च होते इतने रुपये

• LAST UPDATED : July 28, 2022

Expenses Of Bawaal Movie: साजिद नाडियाडवाला की फिल्म बवाल में एक्टर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर जल्द ही साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग विदेश में हो रही है। बवाल वरुण धवन के करियर की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी। बताया जा रहा है कि बवाल फिल्म की शूटिंग में रोजाना लगभग 2.5 करोड़ रुपये खर्च हो रहे हैं। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही ये फिल्म एक लव स्टोरी है। जो 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी।

फिल्म की खासियत
आपको बता दें कि फिल्म ‘बवाल’ अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी। ‘बवाल’ छोटे शहर के एक लड़के की कहानी है। वह उस शहर की सबसे खूबसूरत मानी जाने वाली लड़की से शादी करना चाहता है। ‘बवाल’ का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितेश तिवारी कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में एक एक्शन सीन के लिए 45 से ज्यादा जंगली चूहों के साथ-साथ विस्फोटक, हथगोले और चाकू के साथ एक एक्शन सीन शूट प्लान हुआ है। फिल्म में करीब 700 लोग काम कर रहे हैं।
भेड़िया में भी नजर आएंगे वरुण धवन

वरुण धवन फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। उन्होंने 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपनी फिल्म की शुरुआत की और इस फिल्म ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और आलिया भट्ट की फिल्म की शुरुआत भी की। ‘बवाल’ के अलावा, वरुण की भी भेडिया पाइपलाइन में है।

 

ये भी पढ़ें: अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा सांसद स्मृति ईरानी को बताया पाखंडी, आगे कहा- राष्ट्रपति से मिलकर मांगूंगा माफी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox