Saturday, July 6, 2024
HomeबॉलीवुडFarzi Most Watched Series: 'फर्जी' बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय...

Farzi Most Watched Series:

Farzi Most Watched Series: आज के समय में फिल्मों से ज्यादा लोग वेब सीरीज देखना पसंद करते है। इसी बीच वेब सीरीज फर्जी ने OTT पर कई रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। जानकारी के लिए बता दे इस बेहतरीन वेब सीरीज को राज और डीके ने बनाया है और अब यह वेब सीरीज OTT पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज में शामिल हो गई हैं। फर्जी ने रुद्र, मिर्जापुर सीजन 2, पंचायत 2 और द नाइट मैनेजर जैसी वेब सीरीज को पीछे छोड़ पहला पायदान हासिल किया है।

फर्जी ने कमाई इतने व्यूज

आपको बता दे शाहिद कपूर स्टार फर्जी जिसमें विजय सेतुपति भी शामिल थे। इसने OTT पर 37.1 करोड दर्शकों को अपनी तरफ खींचा और सभी के बीच लोकप्रिय बन गई। इस वेब सीरीज में शाहिद के अलावा साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति, के के मेनन, राशी खन्ना, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और रेजिना कैसेंड्रा भी शामिल थे।

शाहिद ने पोस्ट शेयर कर दिखाई खुशी 

शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए सभी को बताया कि फर्जी वेब सीरीज ने OTT पर सबसे ऊपर का पायदान हासिल कर लिया है। शाहिद ने पोस्ट में लिखा “यह एक नया रिकॉर्ड है, अमेजॉन प्राइम वीडियो ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है, वह भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज बन गई है” इसके साथ ही होने केप्शन में लिखा “फर्जी फीवर, थैंक यू ऑल सो मच”

फैंस ने किए जमकर कॉमेंट्स

इस अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। फैंस अब जल्द से जल्द फर्जी का दूसरा भाग देखना चाहते हैं। ऐसे में शाहिद की इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट है। जिसमें से एक यूजर ने लिखा “बेस्ट वेब सीरीज ऑफ द ईयर हम फर्जी टू का इंतजार कर रहे हैं” और बाकी के यूजर्स ने शाहिद को बधाइयां दी।

 

ये भी पढ़े: कई शहरों में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल का दाम, यहां जानिए अपने शहर का दाम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular