होम / Filmfare OTT Awards 2022: बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजे गए अभिषेक बच्चन, Big B बोले- ‘आखिरकार साबित कर दिखाया’

Filmfare OTT Awards 2022: बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजे गए अभिषेक बच्चन, Big B बोले- ‘आखिरकार साबित कर दिखाया’

• LAST UPDATED : December 22, 2022
Filmfare OTT Awards 2022: 

Filmfare OTT Awards 2022: यूं तो बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। लेकिन इस साल एक्टर की एक फिल्म ने जबदस्त तारीफे बटोरी हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) की। आलम ये है कि फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 में इस  फिल्म को बेस्ट फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया है।

वहीं इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए चुना गया है। ऐसे में एक्टर के पिता अमिताभ बच्चन ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है।

अभिषेक बच्चन ने मारी बाजी

बता दें कि 21 दिसंबर की रात फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड 2022 का आयोजन किया गया था। जिसमें अवॉर्ड्स के दौरान अभिषेक बच्चन और उनकी फिल्म ‘दसवीं’ पर हर किसी की नजरें टिकी हुई थी। ऐसे में अभिषेक बच्चन की इस फिल्म ने अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म कैटगरी में बाजी मारी साथ ही एक्टर को बेस्ट एक्टर चुना गया।

Big B ने शेयर किया पोस्ट 

बेटे की इस कामयाबी को देखते हुए अमिताभ बच्चन ने अपना रिएक्शन दिया। बता दें कि आज मिताभ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में बिग बी ने लिखा है कि- ‘मेरी खुशी, मेरा गौरव, आपने आखिरकार साबित कर के दिखा दिया है। लोगों ने आपकी खूब खिल्ली उड़ाई, लेकिन आपने धैर्य और संयम से सबका दिल जीत लिया। आप सबसे अच्छे हैं और हमेशा अच्छे रहेंगे।’

बिग बी का पोस्ट देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- https://www.instagram.com/p/CmdQGX8I6GC/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d7c50752-2d92-4606-8cca-9889cb938e70

ये भी पढ़ें: न्यू ईयर पार्टी में चाहिए स्टनिंग लुक? तो Amazon की इन ड्रेसों पर डाले एक नज़र

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox