Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडFilm Emergency First Look: फिल्म Emergency का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, फिल्म...

Film Emergency First Look:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन यानि कि कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ बीते लंबे वक्त से ही काफी चर्चा में  बनी हुई थी। आपको बता दे फिल्म ‘इमरजेंसी’ का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। यूट्यूब पर 1.21 सेकंड के फर्स्ट लुक में कंगना इंदिरा गांधी के गेटअप में डायलॉग्स बोलती नज़र आ रही हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक काफी ट्रेंड कर रहा है। कंगना कि ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

कंगना के लुक से इम्प्रेस हुए फैंस

फिल्म ‘इमरजेंसी’ एक पॉलिटिकल ड्रामा बेस्ड मूवी है। जहां कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही है। वही फिल्म के टीजर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। जहां कंगना को पीछे से दिखाया जाता है। एक बंदा कंगना से आकर पूछता है, कि जब प्रेसिडेंट निक्सन फोन लाइन पर आएं तो क्या वह आपको मैडम कहकर संबोधित कर सकते हैं। इस पर कंगना जवाब देती हैं, ठीक है, एक मिनट अमेरिका के प्रेसिडेंट को कह देना कि मुझे मेरे दफ्तर में सब मैडम नहीं सर कहते हैं। कंगना के इस लुक ने फैंस को काफी इम्प्रेस किया है। लोग उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ कर रहे है।

अनुपम खेर कंगना से हुए इम्प्रेस

फिल्म का टीजर देखने के बाद कंगना के फैंस उनकी तारिफ करते नहीं थक रहे है, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी फिल्म के टीजर को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है और बेहद ही खास अंदाज में कंगना की तारीफ की है। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर ‘इमरजेंसी’ का टीजर ने इंस्टाग्राम पर करते हुए लिखते है, डियर कंगना, इमरजेंसी का टीजर क्या शानदार है! आप वास्तव में असाधारण और प्रतिभाशाली हैं! मेरे दादाजी कहते थे, “बहते दरिया को कोई नहीं रोक सकता!” जय हो!

ये भी पढ़ें: 18 जुलाई से पैकेज्ड दही, लस्सी, पनीर पर बढ़ जाएगा टैक्स, इन चीजों पर भी अब लगेगा GST चार्ज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular