होम / Gadar 2 Shooting: ‘Gadar 2’ के सेट पर लगा जमावड़ा, सनी देओल को देखने के लिए पागल हुई पब्लिक

Gadar 2 Shooting: ‘Gadar 2’ के सेट पर लगा जमावड़ा, सनी देओल को देखने के लिए पागल हुई पब्लिक

• LAST UPDATED : December 7, 2022
Gadar 2 Shooting:

Gadar 2 Shooting: इन दिनों सनी देओल अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ की शूटिंग में बिजी हैं। दरअसल गदर हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा देखी गई सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के गाने और डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर रटे हैं। आपको बता दे इन दिनों ‘गदर 2’ की शूटिंग जोरों पर चल रही है जिसे लेकर दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

सुबह-सुबह शूटिंग देखने पहुंचे फैंस

आपको बता दे फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ही गदर 2 को भी डायरेक्ट कर रहे हैं। करीब 21 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है। आपको बता दे इस फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई हैं कि गदर 2 के शूटिंग सेट पर भारी भीड़ जमा हो रही है। सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस शूटिंग देखने सुबह 4 बजे से सेट पर पहुंच जा रहे हैं। दरअसल फिल्म को लेकर दर्शकों के दीवानगी बढ़ती जा रही है।

डायरेक्टर अनिल ने शेयर किया वीडियो

बता दे सोशल मीडिया पर फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें ‘गदर 2’ की शूटिंग देखने पहुंची फैंस की भीड़ नजर आ रही है। इतनी भीड़ को देख डायरेक्टर और स्टार्स सब हैरान रह गए। इस वीडियो के बैकग्राउंड पर ‘गदर’ फिल्म का गाना ‘मुसाफिर जाने वाले’ बज रहा है।

‘गदर 2’ में मिलेगा जबरदस्त एक्शन

आपको बता दे सोशल मीडिया पर शूटिंग का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कमेंट बॉक्स में फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। ‘गदर 2’ में भी दमदार एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल मे नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े: अब जल्द निकलेगा एटीएम से सोना, इस शहर में खुल चुका है पहला Gold ATM

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox