होम / Ganesh Chaturthi 2022: शिल्‍पा शेट्टी के साथ गणपति बप्पा लेने पहुंचे राज कु्ंद्रा, धूमधाम से किया बप्पा का स्‍वागत

Ganesh Chaturthi 2022: शिल्‍पा शेट्टी के साथ गणपति बप्पा लेने पहुंचे राज कु्ंद्रा, धूमधाम से किया बप्पा का स्‍वागत

• LAST UPDATED : August 29, 2022

Ganesh Chaturthi 2022: 

Ganesh Chaturthi 2022: शिल्‍पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ हर त्‍योहार को बड़े धूमधास से मनाती हैं। खास तौर से इन दोनों में गणेश चतुर्थी को लेकर अलग ही उत्‍साह देखने को मिलता है। आपको बता दे कि इस बार भी हर साल की तरह शिल्‍पा और राज ने अपने घर में गणपति बप्‍पा का स्‍वागत कर दिया है। भगवान गणेश की मूर्ति के साथ उनकी फोटोज सामने आई है।

उत्‍साह से किया बप्पा का स्‍वागत

आपको बता दे कि इस बार राज कुंद्रा को भगवान गणेश की मूर्ति को घर लाते देखा गया है, क्‍योंकि शिल्‍पा के पैर में फ्रैक्‍चर हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, राज गणपति बप्‍पा को मुंबई के लालबाग से लेकर आए है। आपको बता दे घर के बाहर भगवान गणेश का स्‍वागत करने के लिए शिल्‍पा भी मौजूद थीं और पूरे उत्‍साह के साथ बप्पा का स्‍वागत किया गया।

चेहरा छिपाते दिखे राज कुंद्रा

राज को हर बार की तरह इस बार भी फुल फेस मास्‍क में देखा गया। पोर्नोग्राफी फिल्‍में बनाने के आरोप में उन्‍हें पिछले साल जुलाई में गिरफ्तार किया गया था और फिर सितंबर में उन्‍हें बेल मिली। तब से अपनी पब्लिक एपियरेंस में राज अजीबो-गरीब फेस मास्‍क में नजर आते हैं। इसको लेकर उन्‍हें खूब ट्रोल भी किया जाता है। कहा जाता है कि उन्‍होंने ऐसा काम ही क्‍यों किया, जो मुंह छिपाना पड़ रहा है।

12 सालों से कर रहे बप्पा स्थापित

बता दें इस बार शिल्पा शेट्टी12वीं बार अपनी को अपने घर लेकर आई है। पिछले 12 सालों से इस उत्सव को मना रही हैं। एक्ट्रेस डेढ़ दिन कर बप्पा को अपने घर स्थापित करती हैं जिसके बाद पूरा शेट्टी और कुंद्रा परिवार एक साथ मिलकर पूजा करता है। उन दिनों एक्ट्रेस ने घर में कई तरह के पकवान और मिठाईयां भी बनती हैं जिसका वो बप्पा को भोग लगाती हैं। करीब डेढ़ दिन तक बप्पा को अपने घर रखती है और फिर ढोल बाजों के साथ अपने बैकयार्ड में को विसर्जित करती है।

 

ये भी पढ़े: दीपावली से इन शहरों में शुरू हो जाएगी 5G सेवाएं, जानें इसकी पूरी डिटेल्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox