Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडSalman Khan Threat: गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने सलमान को दी जान से मारने...

Salman Khan Threat:

हिन्दी सिनेमा फिल्मों के दबंग यानि कि सलमान खान इन दिनों काफी कड़ी सुरक्षा में हैं। सलमान खान को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी जिसके बाद से वह घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंध कर दी है। सिद्धू मूसे वाला मर्डर का गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को को एक खत लिखकर कहा था कि सिद्धू मूसे वाला की तरह वो सलमान का भी यही हाल करेंगे। इसी धमकी ने सलमान की पूरी जिंदगी बदल रखी है।

घर से निकलना हुआ कम

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी के बाद से ही वह घर में कैद हैं। हाल ही में वह किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘विक्रांत रोना’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। आपको बता दें कि लंबे समय के बाद सलमान को किसी सार्वजनिक मंच पर देखा गया है। फिल्मों की शूटिंग के लिए सलमान भारी सुरक्षा के साथ सेट पहुंच रहे हैं।

बुलेटप्रूफ कार

हथियार रखने का मिला लाइसेंस

सलमान को धमकी भरे लेटर मिले के बाद से ही मुंबई पुलिस ने गंभीरता से इस मामले की जांच शुरू कर दी थी। सलमान ने भी अपनी सिक्योरिटी को और बढ़ा दिया है। कुछ दिन पहले सलमान ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की थी, जहां उन्होने हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। आवेदन करने के बाद मुंबई पुलिस ने हथियार रखने का लाइसेंस दे दिया है।

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस के पूर्व आयुक्त राकेश अस्थाना ने विदाई भाषण में कही यह बड़ी बात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular