होम / Gauahar Khan-Zaid Darbar: प्रग्नेंसी पीरियड के बीच डेट नाइट पर निकलीं गौहर खान, एक्ट्रेस के चेहरे पर नजर आया ग्लो

Gauahar Khan-Zaid Darbar: प्रग्नेंसी पीरियड के बीच डेट नाइट पर निकलीं गौहर खान, एक्ट्रेस के चेहरे पर नजर आया ग्लो

• LAST UPDATED : January 6, 2023
Gauahar Khan-Zaid Darbar:

Gauahar Khan-Zaid Darbar: इन दिनों एक्ट्रेस गौहर खान अपनी प्रग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय करती नज़र आ रही हैं। आपको बता दें की एक्ट्रेस बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। इस दौरान वह अपना प्रग्नेंसी पीरियड ज्यादातर पति जैद दरबार के साथ स्पेंड कर रही हैं। इस बीच शुक्रवार (6 जनवरी) को गौहर ने पति जैद के साथ अपनी डेट नाइट की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर है।

डेट नाइट पर निकली गौहर खान

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि गौहर पति जैद के साथ मुस्कुराती हुईं कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। गौहर के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ-साफ देखा जा सकता है। इस दौरान कपल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। आपको मालूम हो कि साल 2022 के दिसंबर में कपल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया था कि वह दोनों बहुत जल्द पैरेंट्स बनने वाले हैं। इसके बाद उनके फैंस ने उन्हें बधाइयां दीं।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- https://www.instagram.com/reel/CnEgKd9AUIw/?utm_source=ig_embed&ig_rid=228c5472-3612-4c48-8af1-3b74e44f286b

वीडियो में दिखा गौहर का बेबी बंप

वीडियो में गौहर ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने ओवरसाइज्ड चेक्ड शर्ट पहनी है। एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है। वहीं, पति जैद गौहर के साथ आउटफिट ट्विनिंग करते दिख रहे हैं। जैद ने ब्लैक कलर की फुल स्लीव्स टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी है। लुक कंप्लीट करने के लिए जैद ने व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं। इस वीडियो में गौहर का बेबी बंप भी नजर आ रहा है।

ये भी पढ़े: वैष्‍णो देवी घूमने का ये शानदार ऑफर हाथ से न जाने दें, IRCTC लाया ये टूर पैकेज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox