होम / Gauhar Khan Pregnancy: गौहर खान के घर गुंजने वाली है किलकारियां, मजेदार अंदाज में शेयर की ये गुड न्यूज 

Gauhar Khan Pregnancy: गौहर खान के घर गुंजने वाली है किलकारियां, मजेदार अंदाज में शेयर की ये गुड न्यूज 

• LAST UPDATED : December 20, 2022

Gauhar Khan Pregnancy:

Gauhar Khan Pregnancy: एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने चाहने वालों को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। आपको बता दे गौहर खान बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। यह गुड न्यूज एक्ट्रेस ने पति जैद दरबार के साथ सुनाई है। कॉमेंट बॉक्स में फैंस कपल को बधाइयां दे रहे हैं।

एक्ट्रेस के घर आएगा नन्हा मेहमान

आपको बता दे ‘बिग बॉस 7 की विनर’ गौहर खान 25 दिसंबर 2020 में कोरियोग्राफर जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधी था। अब इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने पहले बच्चे की घोषणा की है। एक्ट्रेस ने हसबैंड जैद दरबार को टैग करते हुए एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें कपल जल्द दो से तीन होने की बात कह रहे हैं।

वीडियो के साथ लिखा ये कैप्शन 

आपको बता दे वीडियो के साथ गौहर ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, बिस्मिल्लाह हीर रहमान नीर रहीम…आप सभी के प्यार और दुआओं की दरकार है.. ♥️ माशा अल्लाह!@pixiedustdesign हमारी शादी से लेकर इस खूबसूरत नए सफर तक अपना बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं। 🥰

कई टीवी सेलेब्स ने दी मुबारकबाद

बता दे बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस गौहर खान को मां बनने के लिए फैंस जमकर बधाई दे रहे हैं। टीवी स्टार्स में किश्वर मर्चेंट, सोफी चौधरी, युविका चौधरी, कृति खरबंदा ने भी कपल को मुबारकबाद दी है।

 

ये भी पढ़े: 26 लग्जरी कारें ED को सौपें, महाठग सुकेश को कोर्ट ने दिया ये आदेश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox