Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट पाखी के करीब आकर भी खुश...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस के मशहूर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं जो इस शो को रोमांचक बना देते हैं। अब शो की कहानी एक नया मोड़ लेने वाली है। एक ओर जहां विराट पाखी के करीब आने को लेकर खुश है तो दूसरी तरफ सई से दूर जाने पर उसे तकलीफ दी है। शो के आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि विराट को सई की याद सता रही है।

आने वाले एपिसोड में क्या देखने को मिलेगा?

वह पाखी के साथ कार में सफर करते हैं, उसी समय अचानक से एक गाना बजता है। विराट वो गाना तुरंत चेंज कर देता है। इस पर पाखी कहती है कि यह तो सई और तुम्हारा फेवरेट गाना था न। इसका जवाब देते हुए विराट यह कहता है कि अब मैं पुरानी चीजों को याद नहीं रखना चाहता। पाखी विराट के करीब आने की कोशिश करती है और कहती है कि चलो हम अपना नया प्लेलिस्ट तैयार करें, जिसमें हमारे और तुम्हारे फेवरेट गाने होंगे। इस पर विराट कुछ बहाना बना कर मुकर जाता है। ऐसा करने से पाखी को काफी तकलीफ होती है और वह सोचती है कि क्या वह जो कर रही है वह सही है!

टॉप-5 टीआरपी लिस्ट से बाहर हुआ शो

बता दें कि शो के आने वाले एपिसोड में कई ड्रामा और ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। इसे देखकर दर्शक हैरान रह जाएंगे। जानकारी दे दें कि यह शो बीते हफ्ते टॉप 5 टीआरपी शो की लिस्ट में शामिल था। वहीं, इस हफ्ते यह टॉप फाइव से बाहर निकल गया है। लिहाजा देशों के मेकर्स इस अपडेट से खुश नहीं होंगे।

ये भी पढ़ें: WhatsApp पर आए फेक मैसेज की ऐसे करें पहचान, इन बातों पर दें ध्यान

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular