Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडGuru Randhawa & Shehnaaz Gill: क्या सिद्धार्थ शुक्ला को भूल गई शहनाज...
Guru Randhawa & Shehnaaz Gill:

Guru Randhawa & Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना यानी शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी अब किसी से छिपी नहीं हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज राज करती हैं और फैंस के बीच उनके पोस्ट जमकर वायरल होते हैं।  इस समय शहनाज फिल्मफेयर की प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड दुबई गई हुई है। इस बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कपल डांस करते नज़र आए दोनों

फिल्मफेयर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के सिलसिले में दुबई पहुंची शहनाज की कई तस्वीरें तेजी से वायरल हुई हैं। हालांकि, उनके एक लेटेस्ट वीडियो ने फैंस का ध्यान तेजी से खींचा है जिसमें वह पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ देर रात कपल डांस करती नजर आ रही हैं।

कपड़ो की ट्विनिंग से फैंस को लगा झटका

दरअसल, गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शहनाज ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं, वहीं उनके साथ ट्विनिंग करते हुए गुरु रंधावा ने भी ब्लैक टीशर्ट और ट्राउजर के साथ ग्रीन जैकेट कैरी किया है। इस वीडियो में सिंगर अपने गाने ‘मून राइज’ पर शहनाज को अपनी बाहों में लिए कपल डांस कर रहे हैं। जिसमें  शहनाज ब्ल्श करती नजर आती हैं फिर पलट कर सिंगर को मारने लगती हैं।

सिंगर ने पोस्ट में लिखा..

गुरु रंधावा ये पोस्ट करते हुए लिखते हैं, ‘पा गईयां शमन ने पर अपनी फेवरेट शहनाज गिल के साथ’। सिंगर ने शहनाज को टैग करते हुए फैंस से पूछा है कि ‘क्या हमें एक साथ वीडियो शूट करना चाहिए?’ जिस पर फैंस कमेंट करते हुए लगातार अपना रिएक्शन्स दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: हत्या का कारण बना लिव-इन पार्टनर, 10 घंटे तक लाश के पास बैठा रहा आरोपी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular